कंजूस मक्खीचूस की शूटिंग को ऋषिकेश पहुंचे कुणाल खेमू, गढ़वाली व्यंजनों का उठाया लुफ्त

 

ऋषिकेश, उत्तराखण्ड़ की वादियां बालीवुड को भाने लगी हैं, अब राज्य में फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही और कुछ की हो चुकी हैं, ऐसी एक हिंदी फिल्म कंजूस मक्खीचूस की शूटिंग के लिए अभिनेता कुणाल खेमू तीर्थनगरी पहुंचे। यहां उन्होंने होटल में पहाड़ी व्यंजन का लुत्फ उठाया। इस दौरान उन्होंने तीर्थनगरी को फिल्म निर्माताओं को आकर्षित करने वाला बताया।

देहरादून रोड स्थित होटल अमेरिश में इन दिनों कई फिल्मी हस्तियां ठहरी हुई हैं। अभिनेता कुणाल खेमू शुक्रवार को यहां अपने प्रशंसकों से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है। तीर्थनगरी योग और आध्यात्म के लिए विश्वप्रसिद्ध है। यहां फिल्मों के लिए बेहतरीन लोकेशन हैं। इसलिए यह फिल्म निर्माताओं की पसंदीदा जगहों पर एक है। कुणाल ने अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी। वह सुपरहिट फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में बाल कलाकार के रूप में नजर आए।
वह जख्म, भाई, हम हैं राही प्यार के आदि फिल्मों में भी बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। उसके बाद उन्होंने वयस्क कलाकार के रूप में धमाल, ट्रैफिक सिग्नल, गोलमाल- थ्री और गो गोआ गोन, ढोल सहित कई फिल्में की। ऋषिकेश में उनके साथ निदेशक किरण शर्मा, अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी, सह अभिनेत्री अल्का अमीन, अभिनेता पीयूष मिश्रा भी आए हुए हैं। ऋषिकेश व आसपास क्षेत्र में कई जगहों पर हिंदी फिल्म कंजूस मक्खीचूस की शूटिंग चल रही है। वह होटल में गढ़वाली व्यंजन को काफी पसंद कर रहे हैं।