Friday, July 19, 2024
HomeTrending Nowजीवा ने खोला देहरादून में अपना नया स्टोर

जीवा ने खोला देहरादून में अपना नया स्टोर

देहरादून: प्रसिद्द चांदी के आभूषणों का ब्रांड जीवा, हिमालय की तलहटी में बसे खूबसूरत शहर देहरादून में अपने नवीनतम स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। उत्तराखंड राज्य की राजधानी में अपना स्टोर खोलकर जीवा को बेहद खुशी हो रही है। देहरादून का समृद्ध गढ़वाल इतिहास और मनमोहक दृश्य पारंपरिक आकर्षण से भरपूर जीवा के समकालीन आभूषण डिजाइन के अनूठे संग्रह का जश्न मनाने के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं।

देहरादून में नया खुला जीवा स्टोर शहर के निवासियों और आगंतुकों को बढ़िया चांदी के आभूषणों का एक चुनिंदा संग्रह पेश करने का वादा करता है जो सुंदरता और समकालीन डिजाइन का प्रतीक है। शहर के शांत परिदृश्य और समृद्ध विरासत से घिरा, यह स्टोर आपको बढ़िया चांदी के आभूषणों की शाश्वत सुंदरता को देखने और खोजने के लिए आमंत्रित करता है।

जीवा के संस्थापक, इशेंद्र अग्रवाल ने ओमनीचैनल दृष्टिकोण के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ऐसी दुनिया में जहां डिजिटल और भौतिक अनुभव मिलते हैं, हम अपने ग्राहकों को दोनों का सहज मिश्रण प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं।”

यह दृष्टिकोण हमें आभूषण प्रेमियों के साथ सार्थक तरीकों से जुड़ने की अनुमति देता है, जिससे उन्हें ऑनलाइन और हमारे स्टोर दोनों में विविध प्रकार के विकल्प मिलते हैं।”

जीवा देहरादून स्टोर का आधिकारिक उद्घाटन स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आयुष अग्रवाल और उनकी पत्नी नेहा अग्रवाल द्वारा किया जाएगा। हम आपको भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए हार्दिक रूप से आमंत्रित करते हैं, जहां पहले 100 ग्राहकों को मुफ्त चांदी के सिक्के मिलेंगे* (नियम एवं शर्तें लागू)।

यह रोमांचक विस्तार जीवा की सफल सीरीज बी फंडिंग के बाद हुआ है, जिसमें प्रेमजी इन्वेस्ट से 270 करोड़ (डॉलर 35 मिलियन) का निवेश हासिल हुआ है। इस नए समर्थन के साथ, जीवा बढ़िया चांदी के आभूषण पूरे भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के मिशन पर है, और देहरादून स्टोर उस यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

जबकि वर्तमान में, जीवा की 85 प्रतिशत बिक्री ऑनलाइन चैनलों से होती है, ब्रांड ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध है। इशेंद्र अग्रवाल द्वारा स्थापित, जीवा ने पिछले चार वर्षों में उल्लेखनीय सफलता का स्वाद चखा है।

अभूतपूर्व पहलों के प्रति अपने शुरुआती जुनून का प्रदर्शन। दिल से एक सच्चे तकनीकी विशेषज्ञ, इशेंद्र अग्रवाल सिराक्यूज़ विश्वविद्यालय में एक शोध प्रशिक्षु भी थे। शानदार ग्राहक अनुभव पेश करने के लिए अग्रवाल के समर्पण और एक सर्वव्यापी दृष्टिकोण के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता ने जीवा को आभूषण की दुनिया में एक प्रतिष्ठित नाम के रूप में ऊंचा कर दिया है।

 

तीन दिवसीय देहरादून फैशन वीक की शुरुआत : देशभर से पहुंचे डिज़ाइनर्स, 60 मॉडल्स ने की वॉक

‘पहले दिन राजस्थानी और वाराणसी की संस्कृति रही आकर्षण का केंद्र’

देहरादून, सिनमिट कम्युनिकेशंस की ओर से शुक्रवार से हरिद्वार बाईपास स्थित होटल सॉलिटेयर में तीन दिवसीय देहरादून फैशन वीक और लाइफ स्टाइल शो का आयोजन किया जा रहा है। देहरादून फैशन वीक के इस ग्यारवें सीजन के पहले दिन दून सहित दिल्ली, मुम्बई और मिस उत्तराखंड की विनर रही करीब 30 मॉडल्स ने रैंप वॉक की। वहीं 12 राउंड की इस वॉक में पहले दिन 30 मॉडल लड़कों ने पॉली ग्रुप ऑफ राजस्थान की डिज़ाइन की हुई ड्रेस को पहन राजस्थानी संस्कृति को दर्शाया।
देहरादून फैशन वीक में पहले दिन करीब 12 डिज़ाइनर्स की ड्रेस पहन कर 60 मॉडल्स ने वॉक की इस मौके पर वाराणसी से आए डिज़ाइनर्स की वहां के घाटों को लेकर डिज़ाइन की गई ड्रेस वाला सीक्वेंस बेहद ही आकर्षण भरा रहा। इसके साथ ही देशभर के कोने-कोने से आये फैशन डिज़ाइनर्स के परिधानों में मॉडल्स ने अपने-अपने अंदाज में वॉक की तो हर कोई देखता रह गया। शो के पहले दिन डिज़ाइनर सचिन राजपूत की ड्रेस पहन आरजे देवांगना ने बतौर शो स्टॉपर रैंप पर वॉक की।

इस मौके पर आयोजक दलीप सिंधी और राजीव मित्तल ने 1 अक्टूबर तक होने वाले देहरादून फैशन वीक की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस बार फैशन वीक का 11वां सीजन है जिसमें देश के अलग-अलग कोने से फैशन डिजाइनर, एक्टर और मॉडल पहुचेंगे। बताया कि दूसरे दिन फ़िल्म स्टार नेहा सक्सेना तो तीसरे बिग बॉस कंटेस्टेंट दिगांगना सूर्यवंशी शो स्टापर रहेंगी। इस मौके पर फैशन वॉक प्रबंधन के अगेन्द्र सिंह, फैशन शो कोरियोग्राफर जैज पुष्कल सोनी, हेमन्त कैला, शो के आयोजक
सिंमिट कम्युनिकेशंस के डायरेक्टर दलीप सिंधी और राजीव मित्तल उपस्थित थे। इवेंट का कॉर्डिनेशन और स्टाइलिंग प्रियदिति सिंधी ने किया।

तीन दिन तक होने वाले फैशन वीक में पहले दिन पहुंचे ये डिज़ाइनर :

ड्रीम वन
पाली ग्रुप ऑफ राजस्थान
अरुण शर्मा
अरविन्द शर्मा
मनु आहूजा
सस्टेनेबल फैशन बाय आईएनआईएफडी
सचिन राजपूत
ईशा फ्रॉम वाराणसी
इंस्टीट्यूट फ्रॉम वाराणसी
वैभव श्रीवास्तव
तुषार राजपूत
दीपक कुमार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments