Sunday, February 25, 2024
Header Add UKDIPR
HomeTrending Nowडा.विशाल गर्ग अध्यक्ष व राजीव गुप्ता बने वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार...

डा.विशाल गर्ग अध्यक्ष व राजीव गुप्ता बने वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार के महामंत्री

हरिद्वार 24 अगस्त (कुल भूषण शर्मा)। वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार के अध्यक्ष चुने गए समाजसेवी डा.विशाल गर्ग व महामंत्री राजीव गुप्ता का संगठन की ओर से फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। विवेक विहार स्थित डा.विशाल गर्ग के आवास पर स्वागत के दौरान संरक्षक दाऊदयाल अग्रवाल ने कहा कि संगठन के नवनियुक्त युवा पदाधिकारियों के नेतृत्व में समाज उत्थान के कार्यों को गति मिलेगी।

वैश्य समाज सदैव ही सामाजिक गतिविधियों में अपना योगदान देता चला आ रहा है। धर्मनगरी की विभिन्न समस्याओं को संगठन के माध्यम से समय समय पर उठाया जाता रहा है। संगठन की मजबूती एकता पर निर्भर करती है। संगठित होकर सेवा कार्यो में योगदान करें। नवनियुक्त अध्यक्ष डा.विशाल गर्ग ने कहा कि समाज ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है। उसका जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन करते हुए संगठन की गतिविधियों को बढ़ाया जाएगा। समाज की विभिन्न समस्याओं को दूर करने के लिए सबके सहयोग से हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। समाजसेवा के क्षेत्र में बढ़चढ़ कर हिस्सेदारी निभायी जाएगी। विशाल गर्ग ने यह भी आह्वान किया कि समाज को राजनीतिक स्तर पर भी अपनी गतिविधियों को बढ़ाना होगा। ताकि राजनीतिक प्रतिनिधियों द्वारा समाज से जुड़े लोगों को उचित सम्मान मिल सके।

उन्होंने कहा कि संगठन एकता के बल पर चलता है। धर्मनगरी की विभिन्न समस्याओं को संगठन के स्तर से उठाने का प्रयास तेजी के साथ किया जाएगा। वैश्य समाज के अन्य लोगों को भी संगठन से जोड़ने का प्रयास वृहद स्तर पर किया जाएगा। राज्य में वैश्य समाज के प्रतिनिधि हमेशा ही अपने नेतृत्व से समाज को दिशा देने का काम करते रहे हैं। महामंत्री राजीव गुप्ता ने कहा कि संगठन के द्वारा समाज हित में मिलजुल कर कार्य किए जाएंगे। वैश्य बंधु समाज वर्षो से अपने सामाजिक दायित्व को निभाता चला आ रहा है।

संगठन के सभी सदस्यों को उचित सम्मान दिलाने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के मेधावी बच्चों को उच्च शिक्षा के अवसर दिलाने के प्रयास भी संगठन द्वारा किए जाना सुनिश्चित किया जाएगा। इस अवसर पर डा.आदेश गोयल, ब्रजभूषण मित्तल, सुनील अग्रवाल, अनुपम अग्रवाल, गौरव गोयल, संजय अग्रवाल, विनीत गुप्ता, आदित्य बंसल, डा.सुधीर अग्रवाल, श्रवण गुप्ता, सुशील गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
MDDA ads

Most Popular

Recent Comments