Friday, March 1, 2024
HomeStatesUttarakhandविनय विंडलास मेमोरियल अखिल भारतीय बेसबॉल प्रतियोगिता का खिताब दून स्ट्राइकर को

विनय विंडलास मेमोरियल अखिल भारतीय बेसबॉल प्रतियोगिता का खिताब दून स्ट्राइकर को

देहरादून में खेली जा रही पहली विनय विन्डलास मेमोरियल प्राइज मनी बेसबॉल प्रतियोगिता के फाइनल में दूंन स्ट्राइकर ने 9 फेमस क्लब चंडीगढ़ को 3-1 के स्कोर से हराकर खिताब अपने नाम किया!
परेड ग्राउंड में खेले गए
मुकाबले में पहले खेलते हुए दूंन स्ट्राइकर क्लब उत्तराखंड ने 3 रन बनाए , दूंन स्ट्राइकर की ओर से सुखविंदर ,गुनप्रित एवं योगेश ने एक-एक रन का स्कोर किया , 3 रन के लक्ष्य को भेदने उतरी 9 फेमस क्लब चंडीगढ़ की टीम पूरे मैच में सिर्फ एक रन ही भूपेंद्र के सहयोग से बना पाई और इस प्रकार उत्तराखंड इस पहली विनय विन्ड्लास मेमोरियल बेसबॉल चेम्पियनशिप का विजेता बना , विजेता टीम को डेढ़ लाख रुपये का एवं उपविजेता टीम को एक लाख रुपये का नगद पुरष्कार एवं विजेता ट्राफी मुख्य अथिति खेल निदेशक जितेंद्र सोनकर द्वारा प्रदान की गई !
प्रतियोगिता का बेस्ट पिचर उत्तराखंड के नवीन एवं चंडीगढ़ के सूरज को घोषित किया गया वही उत्तरखंड के गुनप्रित को बेस्ट प्लेयर के एवार्ड से नवाजा गया ! लाइफ टाइम अचीवमेंट के समांन से चरनजीत सिंह , ममता नेगी एवं राजेन्द्र सिंह को नवाजा गया!
समापन अवसर पर खेल सचिव जितेंद्र सोनकर ने प्रेदश में खेलों के विकास में हर सम्भव मदद देने एवं खेल के स्तर को सुधारने के लिये तकनीकी ज्ञान सरकार द्वारा दिलवाए जाने का संदेश दिया !
इस अवसर पर उत्तराखंड बेसबॉल संघ के संस्थापक अध्यक्ष यू एन चूलु, उप खेल निदेशक सतीश कुमार सार्की, स्पोर्ट्स कालेज प्रिंसिपल राजेश ममगाईं, बेसबॉल संघ के अध्यक्ष विमल हरनाल , आयोजक सचिव सतीश आनंद , पूर्व सचिव बृजेन्द्र राना, राहुल विन्ड्लास, गुरचरण सिंह , ज्योतिष घिल्डियाल, पी एस बिष्ट ,प्रीतम तोमर और मुख्य कोच रविन्द्र पाल सिंह मेहता उपस्थित थे !

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments