Saturday, May 18, 2024
HomeTrending Nowचुनाव प्रचार को धार देने उत्तराखंड़ पहुंचे सीएम योगी, कहा- उत्तराखण्ड़ की...

चुनाव प्रचार को धार देने उत्तराखंड़ पहुंचे सीएम योगी, कहा- उत्तराखण्ड़ की पांचों सीटों पर खिलेगा कमल

श्रीनगर/देहरादून, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजधानी देहरादून में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इससे पहले वह श्रीनगर गढ़वाल में जनसभा को चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि आज मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करना का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से आ रही आवाज जो राम को लाएं हैं हम उनको लाएंगें,
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर, हरिद्वार जनपद के रूड़की में जनसभा करने के बाद चुनावी प्रचार को धार देने के लिए देहरादून पहुंचे थे। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत भारत माता की जय, भगवान बद्रीनाथ, केदारनाथ, गंगे माता और माता धारी देवी को नमन करने के साथ किया।
भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र विकसित भारत का घोषणा पत्र है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड़ और उत्तर प्रदेश की 85 सीटें भाजपा जीतेगी इसमें किसी को कोई संदेह नहीं है कि टिहरी से महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह चुनावी जीत के साथ उत्तराखंड़ की पांचों सीटों पर कमल खिलेगा।
कांग्रेस पर प्रहार करते हुये
सीएम योगी ने कहा कि गरीबों को पांच सालों तक फ्री राशन मिलेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार में लोग भूखे मरते थे। आज 80 करोड़ लोगों को मिल रहा फ्री राशन। कांग्रेस के समय समय युवा बेरोजगार था लेकिन आज युवाओं के पास रोजगार है।

आज कहते हैं राम सबके हैं :

सीएम योगी ने अयोध्या राम मंदिर की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले कहती थी राम हुए ही नहीं आज कहते हैं राम सबके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आस्था के साथ खिलवाड़ किया। आस्था के साथ ही कांग्रेस ने आजीविका के साथ और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया।
उन्होंने कहा कि यहां का संवाद मेरे लिए आत्म साक्षात्कार होता है। यहां के कण-कण में शंकर का वास है। जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि माफियाओं को इस लायक ही नहीं छोड़ूंगा कि वे वहां अपराध करके उत्तराखंड़ आकर देवभूमि को अपवित्र कर सकें। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का संबंध है, उसको कोई अलग नहीं कर सकता। उत्तराखंड़ से जब नदियों का पानी आता है, वह यूपी को उत्तम प्रदेश में बनाने में सहायक होता है। यह एक-दूसरे से पूरी तरह रचे-बसे हैं। सीएम योगी ने कहा कि एक विकसित भारत की संकल्पना को आगे बढ़ाने वाला संकल्प पत्र भाजपा ने जारी किया है।

भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए- योगी
कांग्रेस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल को देखकर मन खिन्न होता था। उनका एजेंडा स्वार्थ व देश के विघटन का था। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का सौभाग्य है कि दोनों सीडीएस उत्तराखंड के पौड़ी जनपद ने दिये हैं। हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं। सीएम योगी ने कहा कि आज तीन चार ही जनपदों में नक्सलवाद है। तीसरे कार्यकाल में ये भी समाप्त हो जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा को उत्तराखंड से पांच कमल चाहिए।

बच्चे को देख चमक उठी सीएम योगी की आंखें :Child Reached The Stage Dressed As Yogi Adityanath In Roorkee election  Campaign Uttarakhand Lok Sabha Election - Amar Ujala Hindi News Live - Yogi  Adityanath:रुड़की चुनावी जनसभा में हुआ कुछ ऐसा कि

रुड़की, लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगने पहुंचे। इस दौरान इस बच्चे को देख सीएम योगी आदित्यनाथ की चेहरे पर भी बड़ी मुस्कान आने के साथ ही उनकी आंखें भी चमक उठी। यह बच्चा सीएम योगी के बालस्वरूप में पहुंचा था। जिसके मंच पर पहुंचते ही जोर-जोर से योगी-योगी के नारे लोग लगाने लगे। मंच पर बैठे सभी नेता भी सीएम योगी के बालस्वरूप को देख उत्साहित हो गए। कुछ नेताओं ने बच्चे को गोद में उठा लिया। वहीं सीएम योगी भी बच्चे से कानों में गुफ्तगू करने लगे |
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्रीनगर गढ़वाल के बाद चुनाव प्रचार को धार देने रुड़की पहुंचे। राजधानी देहरादून के बन्नू स्कूल में उन्होंने जनसभा की। इससे पहले श्रीनगर गढ़वाल में हुई चुनावी जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि आज मुझे अपनी जन्म भूमि की लोकसभा सीट पर संवाद करना का मौका मिला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments