ब्रिटेन के पीएम ने गुपचुप की तीसरी शादी, उम्र में 23 साल छोटी है दुल्हन

लंदन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स जोकि उनसे उम्र मे 23 साल छोटी है, के साथ गुपचुप शादी कर ली है। दोनों ने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। मध्य लंदन में हुए शादी के समारोह में आखिरी समय पर मेहमानों को बुलाया गया था और कहा कि जॉनसन के कार्यालय के बड़े सदस्य भी शादी की योजना से अनजान थे। कोरोना वायरस के मद्देनजर वर्तमान में इंग्लैंड के भीतर शादियों में केवल 30 लोग ही शामिल हो सकते हैं। कैथोलिक कैथेड्रल को दोपहर 1:30 बजे अचानक बंद कर दिया गया। 33 साल की साइमंड्स बिना घूंघट के एक लंबी सफेद पोशाक में पहुंची थी।

 

बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने 2019 में सगाई की थी लेकिन बाद में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई और इस साल भी कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा, जिसकी वजह से दोनों का शादी टल गई थी।

फिर रिपोर्ट आई कि दोनों अगले साल 30 जुलाई को शादी करेंगे। बता दें कि बोरिस जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है और उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि उन्होंने कितने बच्चों को जन्म दिया है। जॉनसन की आखिरी शादी एक वकील मरीना व्हीलर से हुई थी। उनके एक साथ चार बच्चे थे लेकिन सितंबर 2018 में उन्होंने घोषणा की कि वे अलग हो गए हैं(साभार उत्तम हिन्दू न्यूज)।