Friday, March 1, 2024
HomeEntertainmentभगवान बदरी विशाल के दर्शन को पहुंचे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत

भगवान बदरी विशाल के दर्शन को पहुंचे प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत

गोपेश्वर/ देहरादून, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने आज देर शाम भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये। इस अवसर पर श्री बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया तथा भगवान बदरीविशाल का प्रसाद एवं तुलसी माला भेंट की।
बीकेटीसी मीडिया प्रभारी डा. हरीश गौड़ ने बताया की जाने-माने फिल्म अभिनेता रजनीकांत दयानंद आश्रम ऋषिकेश से आज शनिवार को बदरीनाथ धाम पहुंचे तथा शायंकाल को भगवान बदरीविशाल के दर्शन किये।
उन्होंने भगवान बदरीविशाल की शायंकालीन पूजा -स्वर्ण आरती में भी शामिल हुए। मंदिर दर्शन के पश्चात फिल्म अभिनेता बदरीनाथ धाम के रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी से भी मिले।
फिल्म अभिनेता ने कहा कि बदरीनाथ धाम के दर्शन से वह अविभूत है भगवान से जन कल्याण तथा देश के सुख समृद्धि की कामना करते है।
इस अवसर पर धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, सहायक अभियंता गिरीश देवली, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, वेदपाठी रविन्द्र भट्ठ, नायब रावल अमरनाथ नंबूदरी, ईओ नगर पंचायत सुनील पुरोहित थाना प्रभारी केसी भट्ट, नोडल अधिकारी विवेक थपलियाल, प्रबंधक अजय सती विकास सनवाल आदि मौजूद रहे। आज फिल्म अभिनेता बदरीनाथ में ही प्रवास करेंगे।

 

रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर : पहले दिन थलाइवा की फिल्म जेलर की छप्परफाड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाई रजनीकांत की 'जेलर', ओपनिंग डे पर तोड़ेगा कमाई के  रिकॉर्ड? - this much amount Rajinikanth film jailer to earn on opening day  box office collection fans calls
चैन्नई/मुम्बई, रजनीकांत की जेलर ने वर्ल्डवाइड मार्केट में कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। मूवी ने 95.78 करोड़ का कलेक्शन किया है। मूवी ने सिर्फ तमिलनाडु में 29.46 करोड़ की कमाई की। थलाइवा की फिल्म का ओपनिंग डे इंडिया नेट कलेक्शन 43 करोड़ से ज्यादा रहा है।
रजनीकांत की फिल्म जेलर ने आते ही धमाकेदार कमाई कर ली है। फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। रजनीकांत की मूवी ने ओपनिंग डे पर छप्परफाड़ कमाई की है।
2 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे रजनीकांत से ऐसी ही ऐतिहासिक ओपनिंग की उम्मीद थी। जेलर ने वर्ल्डवाइड मार्केट में भी कमाई के रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए हैं। मूवी ने 95.78 करोड़ का कलेक्शन किया है। जेलर देश ही नहीं विदेश में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही है। मूवी ने सिर्फ तमिलनाडु में 29.46 करोड़ की कमाई की। जेलर कॉलीवुड की टॉप 3 ओपनर फिल्मों में लिस्टेड है। रजनीकांत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जेलर तमिलनाडु में 2023 की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है।
जेलर को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है। इसमें रजनीकांत के अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार ने कैमियो किया है। जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और विनायकन ने भी अहम रोल प्ले किया है। जेलर का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्र ने किया है। जेलर के गाने कावाला और हुकुम चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। मूवी ने फैंस को बड़ी ट्रीट दी है। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है। रजनीकांत की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि जेलर ने थलाइवा के करियर को संजीवनी दी है।
सिनेमाघरों में इस शुक्रवार 3 बड़ी फिल्मों का क्लैश हुआ है। जेलर की रिलीज के अगले दिन गदर 2 और ओएमजी 2 रिलीज हुई हैं। तीन बड़ी फिल्मों के क्लैश में जेलर बाजी मारती दिख रही है। गदर 2 को पब्लिक के निगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं। वहीं ओएमजी 2 को जनता का पॉजिटिव रिव्यू मिला है। जेलर तो बॉक्स ऑफिस की जंग जीत गई। देखना होगा गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश में कौन बाजी मारता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments