अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि मौत की वजह की सही जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अनुमान के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के पास 8.80 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है उनकी मासिक कमाई 10 लाख रुपये से ज्यादा थी.

परिवार के साथ मुंबई में रहते थे सिद्धार्थ शुक्ला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक caknowledge.com के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की कमाई का बड़ा हिस्सा टेलीविजन शो बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन से होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जितनी भी कमाई करते थे उसमें से दिल खोलकर दान भी किया करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला सामाजिक कार्यों में खूब हिस्सा लिया करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला मुंबई में अपने घर में अपने परिवार के साथ रहते थे ये घर उन्होंने हाल ही में खरीदा था.गाड़ियों के शौकीन थे सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला को गाड़ियों का भी काफी शौक था. उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5), एक हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल थी. मॉडल के तौर पर एक जाना पहचाना नाम होने के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला सादा जीवन जीना पसंद किया करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के लोखंडवाला मार्केट में घूमते हुए स्पॉट किया जाता था. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू भी किया था वे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आए थे.