Monday, May 6, 2024
HomeEntertainmentसिंघम अगेन में अक्षय कुमार की एंट्री, सूर्यवंशी बन लौटेंगे अभिनेता

सिंघम अगेन में अक्षय कुमार की एंट्री, सूर्यवंशी बन लौटेंगे अभिनेता

मुम्बई, अक्षय कुमार आने वाले दिनों में कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। अब एक और सुपरहिट फिल्म उनके खाते से जुड़ गई है। वही फिल्म, जिसका इंतजार सिने प्रेमियों को बेसब्री से है। फिल्म का नाम है सिंघम अगेन, जिसमें अक्षय की मौजूदगी पर मोहर लग गई है। वह इस फिल्म में सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके जरिए उन्हें एक बार फिर निर्देशक रोहित शेट्टी का साथ मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन अभिनीत सिंघम अगेन में अक्षय और रणवीर सिंह दोनों की मौजूदगी की पुष्टि कर दी गई है। मार्वल यूनिवर्स की तरह जहां फिल्म में बाकी कलाकारों के कैमियो दिखाए गए हैं, वहीं अब सिंघम अगेन में भी ऐसे ही कैमियो होंगे। रणवीर की सिम्बा में जैसे अजय और अक्षय ने कैमियो किया, वैसे ही अक्षय की सूर्यवंशी में रणवीर और अजय को देखा गया। अब अजय अभिनीत सिंघम अगेन में अक्षय और रणवीर होंगे।

सूर्यवंशी 2021 में आई थी। 160 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 300 करोड़ रुपये कमाए थे। यह रोहित के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म थी, जिसमें अक्षय उर्फ वीर सूर्यवंशी का स्वैग और एक्शन दर्शकों को बेहद पसंद आया था। सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। अजय और दीपिका को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। जहां अजय को बाजीराव सिंघम के किरदार में देखने के लिए फैंस बेताब हैं, वहीं कॉप यूनिवर्स में पहली बार दीपिका को फीमेल कॉप के रूप में देखने के लिए भी दर्शक कम उत्साहित नहीं। वह फिल्म में लेडी सिंघम में अवतार में दिखेंगी। दीपिका पहली बार अजय के साथ काम करने वाली हैं। अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

सिंघम अगेन सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। रोहित शेट्टी इस फ्रेंचाइजी के निर्देशक हैं। इसकी पिछली दोनों फिल्में सफल रहीं। 2011 में सिंघम दर्शकों के बीच आई थी और 2014 में सिंघम रिटर्न्स रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। सिंघम में अजय के साथ काजल अग्रवाल तो सिंघम रिटर्न्स में करीना कपूर नजर आई थीं। दोनों ही फिल्मों में अजय ने पुलिस इंस्पेक्टर बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाई।
अक्षय चर्चित इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की बायोपिक कैप्सूल गिल का हिस्सा हैं। गिल ने 1989 में अपनी जान जोखिम में डालकर कोयला खदान के 65 मजदूरों की जान बचाई थी।

वह वेडात मराठे वीर दौडले सात से मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। इसमें वह शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। अक्षय फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दिखेंगे। वह फिल्म सेल्फी में काम कर रहे हैं। सी शंकरन नायक की बायोपिक भी उनके खाते से जुड़ी है। नायर पेशे से मद्रास हाई कोर्ट में वकील और जज थे, जो हमेशा सच का साथ देते थे। 1897 में शंकरन इंडियन नेशनल कांग्रेस से जुड़े। वह सबसे कम उम्र के मलयाली कांग्रेस अध्यक्ष बने। उन्हें 1912 में अंग्रेजों ने नाइटहुड की उपाधि दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments