Tuesday, April 30, 2024
HomeNationalAirtel इस प्लान में दे रहा है 77 दिन की वैलिडिटी और...

Airtel इस प्लान में दे रहा है 77 दिन की वैलिडिटी और रोज 1.5GB डेटा, साथ में कई फायदे

एयरटेल ने हाल ही में भारत में एक नया 666 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया था, जिसे टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा देश में अपने प्रीपेड मोबाइल टैरिफ को पूरी तरह से रिवाइज़ करने के बाद चुपचाप लाया गया था।

ये नया प्लान ग्राहकों को 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स ऑफर करता है। हालांकि, इसकी वैलिडिटी पुराने 598 रुपये (अब 719 रुपये) वाले प्लान की तुलना में कम है। यानी कंपनी ने इसे 700 रुपये के अंदर प्लान चाहने वाले ग्राहकों के लिए पेश किया है।

TelecomTalk ने इस प्लान को सबसे पहले स्पॉट किया। इसे एयरटेल द्वारा चुपचाप तरीके से प्रीपेड मोबाइल टैरिफ हाइक के बाद पेश किया गया था। प्लान के बेनिफिट की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 100SMS और रोज 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्रीपेड प्लान के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 77 दिनों की है। इस प्लान में डेली डेटा लिमिट के बाद भी इंटरनेट चलता रहेगा। हालांकि, स्पीड घटकर 64kbps हो जाएगी।

साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को Amazon Prime Video Mobile Edition का एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए Apollo 24|7 Circle, फ्री हेलोट्यून्स, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, Shaw Academy का फ्री कोर्स और Wynk Music सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

टैरिफ हाइक के बाद कंपनी का 598 रुपये वाला प्लान 719 रुपये में अपडेट कर दिया गया था और इसमें 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। वहीं, सस्ते 549 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB हाई-स्पीड डेटा और रोज 100SMS 56 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है। साथ ही ग्राहकों को इसमें भी Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का 1 महीने का फ्री एक्सेस, तीन महीने के लिए Apollo 24/7 Circle, Shaw Academy का एक्सेसस, FASTag ट्रांजैक्शन्स पर कैशबैक, विंक म्यूजिक और फ्री हेलोट्यून्स दिए जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments