Saturday, October 5, 2024
HomeStatesUttarakhandडीएवी कॉलेज के दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद तनाव, भारी...

डीएवी कॉलेज के दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद तनाव, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

देहरादून, रविवार की रात किसी बात को लेकर डीएवी डिग्री कॉलेज दो छात्र गुटों के झगड़े ने आज फिर मारपीट का रुप ले लिया, जिससे कालेज में अफरा-तफरी का माहौल बन गया । यहां छात्रों के दो गुटों में मारपीट के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं। लाठियां खाकर छात्र इधर-इधर भागते नजर आ रहे थे। दून के डीएवी पीजी कॉलेज में किसी बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में रविवार देर रात मारपीट हो गई थी, जिसको लेकर सोमवार को भी कॉलेज में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी ।

सोमवार को कॉलेज खुलने के बाद दोनों गुटों के छात्र लाठी-डंडों के साथ परिसर में दिखाई दिए। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) बागी व एबीवीपी गुट के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी। मारपीट के बाद रविवार रात को ही जब उक्त मामला थाने में पहुंचा तो विवाद शांत हो गया था।
इसी के चलते अगले दिन यानी आज सोमवार को कॉलेज खुलने के बाद सुबह से ही दोनों गुट के छात्र लाठी-डंडों के साथ कॉलेज परिसर में मौजूद नजर आए |

इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में अचानक एक पक्ष अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) गुट के सदस्य को मारने के लिए दौड़ा तो विवाद और बढ़ गया।
स्थिति को देखते हुए कॉलेज में मौजूद पुलिस कर्मियों ने लाठी भांजकर विवाद कर रहे छात्रों को वहां से हटा दिया। जिसके बाद हालात सामान्य हुए। कॉलेज में अभी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है |uttarakhand news: student two group fight in DAV PG college, watch photos

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments