Wednesday, May 1, 2024
HomeTrending Nowदेहरादून : लूट के तीन आरोपियों को सामान के साथ पुलिस ने...

देहरादून : लूट के तीन आरोपियों को सामान के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून, कोरोना संक्रमण काल के बीच पुलिस डालनवाला क्षेत्र के युवक से मोबाइल, पैसे व मोबाइल लूट के तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। क्लेमनटाउन थाना पुलिस ने आरोपितों के पास से लूट का सामान बरामद कर लिया गया है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि रविवार को मनोज कुमार निवासी सर्कूलर रोड डालनवाला ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी विनय कुमार नामक व्यक्ति से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

विनय कुमार कुछ दिनों से मनोज कुमार से वाट्सएप से बातचीत कर रहा था। शनिवार को आरोपित ने मनोज को मिलने के लिए लालपुल पर बुलाया था। इस दौरान उसके साथ सूरज रावत नामक युवक भी था। आरोपित घूमने के बहाने मनोज को पीपलेश्वर मंदिर के जंगल की तरफ ले गए। योजना के मुताबिक उनका तीसरा साथी विकास कुमार भी मौजूद था। तीनों ने मनोज कुमार को चाकू दिखाकर स्कूटी, 1500 रुपये व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओ धर्मेंद्र सिंह रौतेला की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपितों को हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की पहचान विनय कुमार निवासी कोकरपुर छजलेट मुरादाबाद वर्तमान निवासी ओगलभट्टा क्लेमेनटाउन, सूरज रावत निवासी कोलरी ब्लाक बीरोखाल पौड़ी गढ़वाल वर्तमान निवासी प्रवीण पाल पित्थूवाला खुर्द पटेलनगर और विकास कुमार निवासी चांदपुर जिला बिजनौर वर्तमान निवासी ओगल भट्टा क्लेमेनटाउन के रूप में हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments