Saturday, May 4, 2024
HomeTrending Nowकांग्रेस ने शुरू की 10 ऑक्सीजन बेड के साथ नि:शुल्क स्वास्थ्य सेवा,...

कांग्रेस ने शुरू की 10 ऑक्सीजन बेड के साथ नि:शुल्क स्वास्थ्य सेवा, कार्यालय को बनाया कोविड सेंटर

देहरादून, कांग्रेस ने रामनगर कांग्रेस कार्यालय में 10 ऑक्सीजन बेड के साथ नि:शुल्क स्वास्थ्य व्यवस्था शुरू कर एक सराहनीय कार्य किया हैं। कोरोना के इस विपदा काल में कांग्रेस ने हर द्वार उपचार पहुंचाने का संकल्प लिया है, जिसके तहत निःशुल्क एम्बुलेंस व अन्य सेवाओं की शुरुआत की हैं।

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप में कोरोना संकट और अस्पतालों में बेड की किल्लतों को देखते हुए रामनगर कांग्रेस कार्यालय में 10 ऑक्सीजन बेड के साथ नि:शुल्क स्वास्थ्य व्यवस्था शुरू की ।

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि, रामनगर स्थित कांग्रेस भवन में 10 ऑक्सीजन बेड के साथ कोविड केयर सेंटर के लिए उचित डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और अन्य सुविधाएं कांग्रेस पार्टी द्वारा उपलब्ध कराई जाएंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि,कोरोना किट में मास्क व काम चलाऊ दवाएं दी जा रहीं हैं।ऑक्सीमीटर व थर्मामीटर गायब कर दिए जा रहे हैं।देहरादून देश के शीर्ष 10 संक्रमित जिलों में शामिल हो गया हैं,इसका कारण सरकार की अदूरदर्शिता व घोर कुप्रबंधन हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, हाल ही में पता चला की अल्मोड़ा में 9 लाख लोगों में सिर्फ 49 एम्बुलेंस ही मौजूद हैं । यह पीड़ा सिर्फ अल्मोड़ा-बागेश्वर की नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड की है। इसलिए हमने सरकार को चेताया और साथ ही हमने खुद एम्बुलेंस सेवा शुरू की।कांग्रेस पार्टी इस आपदा में जनता तक हर संभव सहायता पहुँचाने की कोशिश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments