Tuesday, April 30, 2024
HomeStatesUttarakhandगंगा सभा पदाधिकारियों ने किया मोहन भागवत का स्वागत

गंगा सभा पदाधिकारियों ने किया मोहन भागवत का स्वागत

हरिद्वार 5 अप्रैल (कुलभूषण) राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरकार्यवाह मोहन भागवत ने हर की पैड़ी पहुचकर गंगा जी की पूजा अर्चना कर राष्ट्र की उन्नतिएसमृद्विएविश्व में शांति व कुम्भ मेला के सकुशल सम्पन्न होने की कामना की। गंगा सभा के पदाधिकारियों ने मोहन भागवत का स्वागत कर उन्हे गंगाजली भेंट की। सोमवार को सबेरे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत हर की पैड़ी पहुचे। जहा पर उन्होने गंगा जी पूजा अर्चना की।
इस दौरान गंगा सभा के पदाधिकारियों ने गंगा जी का सविग्रह पूजन कराया। इस दौरान मोहन भागवत ने गंगा पूजन करते हुए विश्व में शांतिएराष्ट्र की समृद्विएउन्नति तथा कोरोना के खात्मे के साथ साथ कुम्भ मेला सकुशल सम्पन्न होने की कामना की। मोहन भागवत गंगा सभा के कार्यालय पहुचेएजहां पर महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने उन्हे गंगा सभा द्वारा कराये जा रहे सामाजिक और धार्मिक कार्यो से अवगत कराते हुए उन्हे विस्तृत जानकारी दी। उन्होने संघ प्रमुख को कुम्भ मेले के दौरान हर की पैड़ी पर स्वच्छता एवं अन्य सामाजिक कार्यो के बारे में भी जानकारी दी।
गंगा सभा की ओर से हर की पैड़ी पर श्रद्वालुओं को गंगा स्वच्छताएपर्यावरण के प्रति सभा के स्वयंसेवको द्वारा किये जा रहे जागरूकता के बारे में भी अवगत कराया। गंगा सभा कार्यालय में संघ प्रमुख का गंगासभा अध्यक्ष प्रदीप झाएमहामंत्री तन्मय वशिष्ठएस्वागत मंत्री सिद्वार्थ चक्रपाणि ने उनका शाॅल ओढ़ाकर सम्मान करते हुए उन्हे गंगाजलीएरूद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट कर उनके दीघार्यु की कामना की। इस दौरान गंगा के स्वागत सचिव वीरेन्द्र कौशिकएसमाज कल्याण मंत्री नितिन गौतमएविकास प्रधानएप्रवीण मिश्रोटेएउज्जवल पण्डितएविपुल शर्माएअनिल कौशिकएसौरभ सिखौलाएसचिन शर्मा सहित कई अन्य ने भी संघ प्रमुख का स्वागत किया। इस दौरान संघ के प्रांत प्रचारक युद्ववीर सिंह सहित कई अन्य संघ के वरिष्ठ कार्यकत्ता भी मौजूद रहे।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments