Thursday, May 2, 2024
HomeTrending Nowचमोली : घटिया सामग्री, सड़क का बेहाल, बिटिया की ग्राउंड रिपोर्टिंग हो...

चमोली : घटिया सामग्री, सड़क का बेहाल, बिटिया की ग्राउंड रिपोर्टिंग हो रही वायरल

देहरादून, उत्तराखंड के चमोली की एक 15 साल की बिटिया की ग्राउंड रिपोर्टिंग जमकर वायरल हो रही है। इलाके में सड़क बनाने में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया था, जिसे लेकर सुहानी बिष्ट ने रिपोर्टिंग की थी। उत्तराखंड के चमोली में एक सड़क बनने के 12 घंटे में ही उखड़ने लगी। जिसके बाद वहां की एक जागरूक बेटी ने पत्रकारों की तरह रिपोर्टिंग करते हुए सड़क का हाल दिखाया और त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार को बेनकाब किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी हरकत में आए और आनन-फानन में ही सड़क को दोबारा बनवा दिया गया। हालांकि दूसरी बार में फिर वही हाल रही और सड़क दोबारा से उखड़ने लगी। इलाके की उस बिटिया सुहानी बिस्ट ने एक बार फिर सड़क की हालत दिखाकर भ्रष्टाचार की पोल खोलकर रख दी।

जानकारी के मुताबिक, चमोली के घिंघराण स्थित देवर खडोरा क्षेत्र में एक सड़क काफी बुरी हालत में थी। स्थानीय लोगों की काफी शिकायतों के बाद वहां डामरीकरण कराया गया, लेकिन उसमें काफी घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया। जिसे देखकर लोगों ने विरोध किया लेकिन अधिकारियों ने यह कहकर कोई बात नहीं सुनी कि इसका कमीशन ऊपर तक जाता है। शाम 7 बजे बनी सड़क सुबह उखड़ने लगी। जिसके बाद वहां रहने वाली 15 साल की सुहानी बिष्ट ने मौके पर जाकर ‘ग्राउंड रिपोर्टिंग’ की और सड़क का हाल दिखाया। इस रोड पर डामरीकरण के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति की गई थी।

ट्विटर पे भी ये खबर ट्रेंड कर रही है !

 

 

दुबारा बनी सड़क, पर फिर वही हाल
सोशल मीडिया पर सुहानी का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय अधिकारी हरकत में आए और सड़क पर फिर से डामरीकरण किया। हालांकि दूसरी बार भी हालात वैसे ही रहे और सड़क फिर से उखड़ने लगी। एक बार फिर सुहानी मौके पर गई और सड़क का हाल दिखाया। सुहानी का वीडियो काफी लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वे त्रिवेन्द्र सरकार के अधिकारियों के भ्रष्टाचार पर भी सवाल उठा रहे हैं |

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments