Thursday, October 17, 2024
HomeTrending Nowआपसी विवाद में पत्नि ने पति पर किया धारदार हथियार से हमला,...

आपसी विवाद में पत्नि ने पति पर किया धारदार हथियार से हमला, पति की हालत नाजुक

रुद्रपुर, उधमसिंह नगर के रुद्रपुर थाना ट्रांजिट कैंप में एक पत्नी द्वारा अपने पति पर धारदार हथियार से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। घायल को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के गन्ना भवन के पीछे ठाकुर नगर निवासी रवि सरकार मेहनत मजदूरी का कार्य करता है और अपनी पत्नी कविता सरकार के साथ रहता है, जबकि उसके दोनों बच्चे अपने मामा के घर रहते है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर पत्नी कविता ने अपने पति रवि पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे। तो आरोपी महिला फरार हो चुकी थी और आनन फानन में रवि को जिला अस्पताल ले जाया गया।
जहां खून से लथपथ रवि की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया। थाना ट्रांजिट कैंप प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल घायल की हालत की जानकारी जुटा रही है। पुलिस में शिकायत आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments