Thursday, October 17, 2024
HomeTrending Nowक्रिएटिव हब डांडिया नाइट विद गरबा रास' में जमकर झूमे लोग

क्रिएटिव हब डांडिया नाइट विद गरबा रास’ में जमकर झूमे लोग

-लाइव बैंड और संचारी रहे आकर्षण का केंद्र

देहरादून, नवरात्र के पावन अवसर पर ग्रेस और संगम द रियल प्यूपल की ओर से ‘क्रिएटिव हब डांडिया नाइट विद गरबा रास” का भव्य आयोजन हुआ। इस दौरान गरबा ड्रेस में पहुंचे लोगों ने लाइव बैंड का भी जमकर आनंद लिया।
देहरादून के मालसी रोड स्थित द सॉलिटेयर फार्म में शनिवार को हुए इस डांडिया रास में इंडियन आइडल सीजन 13 की फाइनलिस्ट संचारी सैन गुप्ता ने अपनी गायकी का जादू बिखेरा तो वहीं देहरादून के फेमस गुरदीप सिंह के लाइव बैंड पर हर कोई झूम उठा। जिसने नवरात्रि की इस पावन रात को और भी खास बना दिया। इस मौके पर कार्यक्रम की आयोजक और द क्रिएटिव हब की डायरेक्टर मीतू बंसल ने बताया कि यह ये डांडिया नाइट विद गरबा रास” का 14वां संस्करण है और हर साल इसे पहले से अधिक भव्य बनाने की कोशिश की जा रही है। यही वजह है कि हर साल इस आयोजन में कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है, और इसी वजह से इसका क्रेज़ लगातार बढ़ता जा रहा है।
वहीं इस डांडिया नाइट में न केवल संगीत और नृत्य का जादू था, बल्कि शॉपिंग स्टॉल्स, स्वादिष्ट व्यंजनों से भरे फूड कोर्ट, स्टेज परफॉर्मेंस, और ग्रुप ट्रॉफी जैसी मनोरंजक गतिविधियों ने भी लोगों का ध्यान खींचा। कार्यक्रम में फ्री डांडिया ट्रेनिंग सेशन और गिफ्ट्स एवं सरप्राइज़ की व्यवस्था ने उपस्थित जनसमूह का उत्साह दोगुना कर दिया।
इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत नवरात्रि की पवित्रता को ध्यान में रखते हुए देवी की आरती के साथ हुई, जिसने पूरे माहौल को आध्यात्मिक आभा से भर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments