Tuesday, October 8, 2024
HomeStatesUttarakhandमसूरी जाते हुए स्कूटी समेत खाई में गिरे दो छात्र, एक की...

मसूरी जाते हुए स्कूटी समेत खाई में गिरे दो छात्र, एक की मौत

देहरादून(दीपक सक्सेना ), स्कूटी से मसूरी जाते हुए दो छात्र गहरी खाई में गिर गए। दोनों को पुलिस में खाई से रेस्क्यू कर अस्पताल भिजवाया। लेकिन रास्ते में एक छात्र ने दम तोड़ दिया, सोमवार को कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना मसूरी को सूचना प्राप्त हुई कि एक स्कूटी क्लाउड एंड से आगे भदराज मंदिर रोड पर खाई में गिर गई है, जिस पर उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के दो छात्र सवार थे, जिनकी हालत गंभीर है।
सूचना मिलते ही थाना मसूरी तथा फायर सर्विस से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुँचा तथा राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया। पुलिस के अनुसार मौके पर पुलिस टीम द्वारा रेस्क्यू अभियान चलाते हुए दोनों घायल युवकों शहवाज (उम्र करीब 19 वर्ष ) पुत्र नसीबुद्दीन व शिफाॅन (उम्र करीब 19 वर्ष) पुत्र सत्तार निवासीगण ग्राम भुड्डी नयागांव, थाना प्रेम नगर जनपद देहरादून, जो उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में क्रमशः बीबीए और लाॕ की पढ़ाई कर रहे हैं को बाहर निकाला गया। एम्बुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल भिजवाया गया, जिनमें से एक घायल शिफॉन की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मृत्यु हो गयी। घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त दोनों छात्र स्कूटी नंबर UK-07 FJ/ 3527 से देहरादून से मसूरी घूमने के लिए आये थे तथा भदराज मंदिर रोड की ओर जाते समय उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।
पुलिस की और से मृतक के परिजनों को सूचित किया गया। मृतक युवक के शव का पंचायतनामा भरकर उसे अग्रिम कार्रवाई हेतु मोर्चरी भिजवाया गया है, घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments