Saturday, October 5, 2024
HomeStatesUttarakhandधस्माना ने बंसल दंपति के स्टार्ट अप का किया शुभारंभ

धस्माना ने बंसल दंपति के स्टार्ट अप का किया शुभारंभ

युवा उद्यमी स्टार्ट अप से रोजगार सृजन के स्रोत बन रहे हैं : धस्माना

देहरादून, प्रदेश व देश में पड़े लिखे युवा उद्यमी अपने कौशल और मेहनत से बेरोजगारी की लाइन में खड़े होने की बजाय आज रोजगार सृजनकर्ता बन रहे हैं और बहुत सारे उदाहरण देश में ऐसे हैं जहां देखने को मिलता है कि आई आई एम व आई आई टी सरीखे नामी प्रोफेशनल संस्थानों से पड़े लिखे युवा उद्यम के छेत्र में हजारों अन्य युवाओं को रोजगार देने वाले बन गए हैं यह बात आज सुद्धोवाला में युवा विशाल बंसल व उनकी धर्मपत्नी गौरी बंसल के द्वारा खोले गए मल्टी क्यूसीन रेस्तरां फ्रेंड्स एंड फ्लेवर का रिबन काट कर शुभारंभ करने के पश्चात मुख्य अतिथि उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बंसल परिवार के सदस्यों को शुभकामनाएं व आयोजन में उपस्थित अतिथियों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा की आज के युग में कार्य कौशल का बड़ा महत्व है और अगर कार्य कौशल के साथ साथ युवा उच्च शिक्षा प्राप्त है तो वह अपने कार्य कौशल और शिक्षा के बल पर बड़े बड़े चमत्कार कर सकता है। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री विनय गोयल, जाने माने कवि एवं साहित्यकार राकेश जैन, तुला इंस्टीट्यूट के चेयरमैन सुनील जैन, अरविंद गुप्ता,सतीश बंसल , ललित नारायण मिश्रा,अमर खरबंदा,शादाब अली, आदि प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

 

युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

देहरादून, जनपद केमरायपुर क्षेत्र में टाटा मैजिक में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में एश्लेहॉल चौक पर राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा भाजपा सरकार का पुतला फूंका।
गोगी ने कहा कि प्रशासन और कानून व्यवस्था के मामले में राज्य की भाजपा सरकार पूरी तरह असफल हो गई है। हर दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध अनियंत्रित तरीके से बढ़ रहे हैं। अंकिता भंडारी से लेकर रुद्रपुर में नर्स से दुष्कर्म और हत्या का मामला फिर देहरादून के आईएसबीटी में हुई दुष्कर्म की घटना, और अब राज्य की राजधानी में टाटा मैजिक के अंदर दिन दहाड़े युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है।
गोगी ने कहा कि भाजपा के शासन में अपराधी बेखौफ हैं और देवभूमि में डकैती से लेकर बलात्कार जैसे अपराध आये दिन सामने आ रहे हैं। गोगी ने कहा कि इस
जघन्य अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई हो। राज्य की राजधानी में, व्यस्त क्षेत्र में जहां पुलिस भी मौजूद रहती है बलात्कार जैसी घटना हुई है। धामी सरकार के लिए ये शर्म की बात है। इन लगातार घटनाओं का मतलब ये है कि मुख्यमंत्री का कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। गोगी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता पीड़ित किशोरी को न्याय न मिलने तक चुप नहीं बैठेंगे।
इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष पूरण सिंह रावत , मोहन थापली, सावित्री थापा, मनमोहन शर्मा ,ललित बदी, अभिषेक तिवारी , संजय गौतम ,लक्की राणा , शिवम् , सूरज छेत्री मुकीम अहमद ,मंजू चौहान ,वीरेंद्र पवार ,पूनम कंडारी, प्रदीप कुमार, निधि,नीरज, राम सिंह, वंदना, मीना ,शजाद अंसारी, रवि हसन,आदर्श ,अशोक कुमार ,हरिंद्र सिंह बेदी, शजाद अली,भूपेंद्र यादव, जुगल सिंह, निहूल सिंह आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments