Thursday, September 19, 2024
HomeStatesUttarakhandउत्तराखंड में 15 आईपीएस अधिकारियों के हुए स्थानांतरण, डीजीपी के कामकाज में...

उत्तराखंड में 15 आईपीएस अधिकारियों के हुए स्थानांतरण, डीजीपी के कामकाज में भी फेरबदल

देहरादून। आईएएस अधिकारियों के तबादले के बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए बड़ी संख्या में आईपीएस अधिकारियों के दायित्व बदल दिए हैं। इसमें पांच जिलों के कप्तान को बदला गया है। पुलिस मुख्यालय स्तर पर भी अफसरों के दायित्व बदले हैं।

आईपीएस मणिकांत मिश्रा को उधमसिंह नगर का नया कप्तान बनाया गया है। आयुष अग्रवाल को टिहरी जनपद के एसपी की जिम्मेदारी दी गई है। श्वेता चौबे को सेनानायक आईआरबी द्वितीय की दी गई जिम्मेदारी सौंपी गई है। जबकि अर्पण यदुवंशी को सेनानायक एसडीआरएफ भेजा गया है। विशाखा अशोक भदाने को पुलिस अधीक्षक अपराध( पुलिस मुख्यालय ) बनाया गया है।  अक्षय प्रहलाद कांडे को एसपी रुद्रप्रयाग का दायित्व दिया गया है। आईपीएस चंद्रशेखर आर घोडके को बागेश्वर का कप्तान बनाया गया है।

इसके अलावा डीजीपी अभिनव कुमार से अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना को हटाकर अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। एपी अंशुमान अपर पुलिस महानिदेशक को अभिसूचना का दायित्व सौंपा गया है। नीरू गर्ग पुलिस महानिरीक्षक को पीएसी और पुलिस महानिरीक्षक एटीसी की दी गई जिम्मेदारी मिली है। मुख्तार मोहसिन पुलिस महानिरीक्षक को फायर सर्विस की कमान सौंपी गई है।

पुलिस महानिरीक्षक अरुण मोहन जोशी  को निदेशक यातायात और चार धाम यात्रा प्रबंधन की जिम्मेदारी दी गई है। मंजूनाथ टीसी पुलिस अधीक्षक को सुरक्षा अभिसूचना मुख्यालय की दी गई जिम्मेदारी और नवनीत सिंह को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ का दायित्व दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments