Friday, September 20, 2024
HomeStatesUttarakhandआईएसबीटी गैंगरेप : नई दिल्ली कश्मीरी गेट से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज...

आईएसबीटी गैंगरेप : नई दिल्ली कश्मीरी गेट से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज उठाए

–घटना से सम्बन्धित एक महत्वपूर्ण गवाह के न्यायालय के समक्ष दर्ज कराये गये बयान
–सभी महत्पूर्ण कड़ी को साक्ष्य में जोड़ने के लिए एसआईटी कर रही जांच

देहरादून, आईएसबीटी में नाबालिग बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात में देहरादून पुलिस की गठित एसआईटी की टीम में नई दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पहुंचकर घटना वाली रात के सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं।
आईएसबीटी में नाबालिग बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना की विवेचना के लिये एसएसपी देहरादून द्वारा एसआईटी का गठन कर घटना से सम्बन्धित साक्ष्यों को एकत्र कर अभियुक्तों के विरूद्ध न्यायालय में ठोस प्रभावी पैरवी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये हैं।
उक्त निर्देशों के क्रम में सर्विलांस टीम को घटना से सम्बन्धित साक्ष्यों व सीसीटीवी फुटेजों को एकत्र करने हेेतु दिल्ली भेजा गया था, जहां टीम द्वारा कश्मीरी गेट बस स्टेशन तथा उसके आस-पास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेजों से घटना से सम्बन्धित महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किये गये हैं।
इसके अतिरिक्त घटना से सम्बन्धित 01 महत्वपूर्ण गवाह के आज न्यायालय के समक्ष बयान अंकित कराये गये, साथ ही पीड़िता के बयान अंकित कराने हेतु एक प्रार्थना पत्र न्यायालय में दाखिल किया गया।
न्यायालय से पीड़िता के राजकीय बालिका निकेतन में काउन्सलर की उपस्थिति में बयान अंकित कराने का अनुरोध किया गया है, कल पीड़ित बालिका के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान अंकित कराये जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments