Friday, September 20, 2024
HomeStatesUttarakhandभाजपा नेत्री के बेटे पर घर के बाहर प्राण घातक हमला, पांच...

भाजपा नेत्री के बेटे पर घर के बाहर प्राण घातक हमला, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, जनपद की मेट्रोपोलिस कॉलोनी में भाजपा महिला नेत्री के बेटे को पांच लोगों ने घर में घुसकर डंडे और धारदार हथियारों से बुरी तरह से पीट डाला। मारपीट में घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर के बाहर से पुलिस ने एक तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने मेट्रोपोलिस रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (एमआरडब्ल्यूए) के उपाध्यक्ष, मैनेजर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों को चिह्ति किया जा रहा है।
मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मधु राय अपने परिवार के साथ मेट्रोपोलिस काॅलोनी के बी1 टावर में निवास करती है। भाजपा नेत्री के पति मनमोहन राय ने पंतनगर थाने में दी तहरीर के अनुसार 31 जुलाई को एमआरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष विक्रांत फुटेला ने उनके बेटे पीयूष भाटिया को काॅलोनीवासियों के सामने जान से मारने की धमकी दी थी।
इसके बाद 18 अगस्त को उनका बेटा अपनी पत्नी व बच्चे के साथ नैनीताल में था। एमआरडब्ल्यूए के मैनेजर विकास गुप्ता ने फोन कर उसकी लोकेशन पूछी। उसी दिन देर रात पीयूष नैनीताल से वापस घर पहुंचा। इस दौरान पीयूष ने अपने बेटे को कमरे में लिटाया और कार से सामान निकालने के लिए बाहर गया था। तभी घर के सामने एक कार रुकी और उसमें से पांच लोग डंडे और धारदार हथियार लेकर उतरे। मुंह पर कपड़ा बांधे लोगों ने उनके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें पीयूष घायल हो गया था, बहू नवनीत भाटिया ने घर से बाहर निकल कर हल्ला मचाया तो आरोपी उसे धक्का मारकर भाग गए। आरोप है कि हमला कराने वाले विक्रांत फुटेला, उसका भतीजा अक्षय फुटेला, कपिल हुड़िया, विकास गुप्ता तथा अन्य लोग शामिल हैं। पीयूष का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, सोमवार की दोपहर मनमोहन राय के घर के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। एसएचओ मनोज रतूड़ी ने बताया कि चार नामजदों पर केस दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों को तस्दीक किया जा रहा है। अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं पुलिस का कहना है कि जल्दी ही सभी हमलावर पुलिस की हिरासत में होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments