Wednesday, September 25, 2024
HomeStatesUttarakhandदूषित पानी की सप्लाई व बिजली कटौती के विरोध में सडक उतरे...

दूषित पानी की सप्लाई व बिजली कटौती के विरोध में सडक उतरे कांग्रेसी

हरिद्वार ( कुलभूषण) हरिद्वार शहर में बिजली पानी की ख़राब आपूर्ति को लेकर अधिकारियो की मनमानी और सरकार के निकम्मेपन के खिलाफ ब्लॉक् कनखल के अध्यक्ष जतिन हांडा के नेतृत्व में मटका फोड़ प्रदर्शन किया।
कनखल के देशरक्षक चौक पर किये प्रदर्शन में प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी की गई। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री डॉ संजय पालीवाल व पूर्व चेयरमैन प्रदीप चौधरी नें कहा कि इतना बुरा हाल शहर का कभी नहीं हुआ जितना धामी सरकार के कार्यकाल में हुआ हैं तथा शहर के लोग बिजली की कटौती, वोल्टेज की खराब व्यवस्था, ख़राब पानी, और पानी ना आना जैसी समस्या हरिद्वार में कभी नहीं हुई हैं।
ब्लॉक अध्यक्ष जतिन हांडा व पूर्व राज्य मंत्री रकित वालिया नें कहा कि जितना धन हरिद्वार के लिए खर्च किया जा रहा है वो कही नजर नहीं आता, बल्कि पुरानी व्यवस्था और खराब हो गई हैं। शहर बड़ा होता जा रहा है और बीजेपी नेताओं की सोच छोटी, शहर में पानी और बिजली के कार्यों में बड़े घोटाले हैं, जिसे स्थानीय लोग भुगत रहे हैं वहीं नगर विधायक भी लापता हैं
प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर व पूर्व अध्यक्ष संजय अग्रवाल नें कहा कि सरकार कहा हैं विधायक कहां हैं, लोगो को पता ही नहीं हैं। बीजेपी की आपसी गुटबाजी से हरिद्वार बर्बाद हो रहा हैं नगर विधायक को इसके किये जनता के सामने आकर जवाब देना चाहिए। शहर की समस्याओ को लेकर बीजेपी नेताओं को कोई चिंता नहीं हैं।
महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव बिमला पांडे व पूर्व अध्यक्ष रवीश भटीजा नें कहा कि सरकार के निक्क्मेपन से सबसे अधिक समस्या महिलाओं को होती हैं और इस गर्मी के मौसम में घर के कामों को करने में दिक्कत आती है। थोड़ी बहुत व्यवस्था सुधारने के लिए पिछले दिनों कांग्रेस के नेताओं नें भागदौड़ की हैं, लेकिन सरकार आज भी सोई हुई हैं।
वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल नें कहा कि नीट परीक्षाओ जैसी परीक्षाओ से युवाओं का जीवन बर्बाद करने वाले बीजेपी नेता संवेदनहीन हैं।
किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष इरशाद अली व विनोद कश्यप नें कहा कि कांग्रेस संघर्ष करना जानती हैं और जनता के हित में सदैव कार्य करती रही हैं आज भी कर रही हैं और भविष्य में भी करती रहेगी।
इस अवसर पर पीसीसी सदस्य राहुल चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा, किसान कांग्रेस शहर अध्यक्ष सोनू लाला, गोविन्द सिंह बिस्ट, सूनील सिंह, वसीम सलमानी, जितेंद्र सिंह, सुमित भाटिया, हरीश अरोरा, विमल सैनी, राकेश राजपूत, हरद्वारी लाल, बृजमोहन बर्थवाल, दिनेश पुंडीर, लव गुप्ता, नितिन कश्यप, ऐश्वर्या पंत संजय नासवा राजेंद्र त्रिपाठी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments