Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedब्रैकिंग : गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम को...

ब्रैकिंग : गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम को हमलावरों ने मारी गोलियां, बाबा की हुई मौत

“सुबह 6 से 7 बजे के बीच मारी गोली, मोटरसाइकिल से आये थे अज्ञात हमलावर, पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद”

यूएस नगर (नानकमत्ता), आज प्रातः बाइक सवार दो बदमाशों ने डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग कर दी। बाबा को घायल अवस्था में खटीमा स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हमलावर दोनों बदमाश बाइक पर आए थे और फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए।यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
मिली जानकारी के अनुसार आज प्रातः 6 बजे के लगभग बाइक पर सवार दो युवक डेरा कार सेवा में पहुंचे और बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर घटनास्थल के पास पहुंचे सेवादार घायल बाबा को खटीमा स्थित अस्पताल ले गए। उन्हें तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।
चिकित्सकों के अनुसार उन्हें तीन गोलियां लगी हैं जिसमें एक पेट एक कलाई और एक हाथ में लगी है। फिलहाल इस वारदात के बाद पुलिस अब आरोपियों की पहचान में जुट गई है इधर इस वारदात के बाद मौक़े पर लोगों की काफी भीड़ है और तरह तरह के क़यास लगाए जा रहे हैं।
कार सेवा प्रमुख बाबा की गोली मार के हत्या की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। डेरा कार सेवा बाबा के समर्थक डेरे में जुटने शुरू हो गए है, दोनों बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी,

वही मामले में डीजीपी उत्तराखंड अभिनव कुमार ने कहा : नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या मामले में आज सुबह हमारे पास घटना की सूचना आई थी… घायल हालत में उन्हें(बाबा तरसेम सिंह) अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन अभी की जानकारी के अनुसार उनकी मृत्यु हो गई है।यह हत्या चिंता का विषय है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। घटनास्थल का निरीक्षण और स्थानीय जनता से बात की जाएगी. जांच के लिए SIT का गठन किया जा चुका है। प्राथमिकता के साथ इस मामले की जांच होगी। सेंट्रल एजेंसी से भी संपर्क किया गया है। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा |

वहीं घटना से आक्रोशित सिख समाज के लोगों का कहना है कि एक सेवाकार बाबा की उनके ही डेरे पर आकर खुलेआम हत्या कर देना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द दोषी हथियारों को पकड़ कर न्याय दिलाया जाए। वहीं पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज एवं प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के आधार पर हत्यारों की पहचान कर रही है, जिसके लिए स्थानीय लोगों एवं आम जनता से भी मदद की अपील की जा रही है पुलिस ने जांच में जुट गयी और उम्मीद जताई है कि हत्यारे जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments