Sunday, May 19, 2024
HomeStatesUttarakhand'प्रयास' योजना के तहत ओएनजीसी के 6 लाभार्थियों को ईपीएस 95 पेंशन...

‘प्रयास’ योजना के तहत ओएनजीसी के 6 लाभार्थियों को ईपीएस 95 पेंशन सौंपे गये भुगतान आदेश

देहरादून, कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने बुधवार, 30 नवंबर, 2022 को ओए नजीसी, तेल भवन, देहरादून में आयोजित एक समारोह में ‘प्रयास’ योजना के तहत ओएनजीसी के 06 लाभार्थियों को ईपीएस’ 95 पेंशन भुगतान आदेश सौंपे। ईपीएस अनुभाग, कर्मचारी संबंध, ओएनजीसी, देहरादून की यह योजना लाभार्थी की सेवानिवृत्ति / पात्रता के दिन पेंशन जारी करने के लिए ईपीएफओ की एक पहल का हिस्सा है।Pension payment orders handed over to 6 ONGC beneficiaries - Pioneer Edge |  Uttarakhand News in English | Dehradun News Today| News Uttarakhand |  Uttarakhand latest news
श्री विश्वजीत सागर, क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त-प्रथम ने समारोह की अध्यक्षता की और श्रीमती आर.एस. की उपस्थिति में लाभार्थियों को पेंशन भुगतान आदेश सौंपे। श्रीमती आर एस नारायणी, जीजीएम (एचआर)-प्रमुख, निगमित प्रशासन, ओएनजीसी और श्रीमती रिजवाना नकवी सीजीएम (एचआर)-प्रमुख ट्रस्ट, ओएनजीसी, श्री बी.एस. ईपीएफओ, देहरादून से बिष्ट एलईओ और श्री गौरव नेगी भी उपस्थित थे।
श्री विश्वजीत सागर ने अपने संबोधन के दौरान प्रयास योजना के बारे में विस्तार से बताया और ईपीएफओ से संबंधित मुद्दों पर उपस्थित लोगों के प्रश्नों को भी संबोधित किया। समारोह का समापन श्री सागर, अन्य गणमान्य व्यक्तियों और इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments