Saturday, May 18, 2024
HomeStatesUttarakhandपहले हाकी से हमला फिर फायरिंग से ॠषिकेश में मचा हड़कंप, मामले...

पहले हाकी से हमला फिर फायरिंग से ॠषिकेश में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ऋषिकेश, बद्रीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास देर रात हुई फायरिंग की खबर ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है, बताया जा रहा है कि दो पक्ष में हुए विवाद के चलते कार में सवार कुछ लोगों ने पहले हॉकी से हमले किए फिर इसके बाद एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर भी की।
मामला ॠषिकेश के बद्रीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास की है जहां देर रात हुई फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है, बताया जा रहा है कि वहीं एक व्यक्ति को पिस्टल लहराते हुए लोगों को डराते हुए भी देखा गया। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने फायरिंग करते हुए व्यक्ति का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो कि जमकर वायरल हो रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुटी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार रात तकरीबन 9 बजे ऋषिकेश बद्रीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार में सवार लोगों ने पहले हॉकी डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसको देखते हुए मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। तभी कार में सवार एक व्यक्ति उतरता है और हाथ में पिस्टल लहराते हुए हवाई फायरिंग करता है। फायरिंग के कारण आसपास अफरा तफरी मच जाती है। फायरिंग करने वाले व्यक्ति ने हवाई फायर करने के बाद पिस्टल लहराते हुए लोगों की तरफ इशारा करते हुए डरता हुआ भी देखा गया है, जबकि एक व्यक्ति हॉकी से काली टीशर्ट पहने हुए व्यक्ति पर भी हमला करता हुआ दिखाई देता है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। फायरिंग की यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही है। ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि चंद्रभागा पुल के पास किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है। साथ ही एक टीम फायरिंग करने वालों के पीछे भी लगा दी गई है जल्दी इस तरह की अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments