Saturday, May 4, 2024
HomeStatesUttarakhandकैटरिंग वाले से प्रेम : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति...

कैटरिंग वाले से प्रेम : महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

देहरादून, प्रेम में प्रेमी युगल हर हदें पार करने को तैयार रहते है, जिसका अंजाम काफी खतरनाक होता है, ऐसा ही एक मामला पुलिस के सामने आया जिसमें कैटरिंग वाले से प्रेम करने वाली महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया |
देहरादून के विकासनगर से पुलिस ने एक ऐसी घटना का खुलासा किया है जिससे हर कोई हैरान, यहां सात फेरों के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने वाली पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। जनपद देहरादून के विकासनगर थाना क्षेत्र स्थित यमुना नदी में 19 अक्टूबर को पुलिस को एक युवक का शव बरामद हुआ था जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। शव की शिनाख्त मृतक के भाई ने की थी और हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को तहरीर दी थी, जिसके बाद पूरे मामले का एसएसपी अजय सिंह ने आज खुलासा किया। पुलिस ने हत्या के आरोप में 24 घंटे के अंदर ही मृतक की पत्नी रमिता और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला की जान पहचान 1 साल पहले एक शादी समारोह में प्रेमी से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों प्रेम प्रसंग में आ गए ।
वहीं महिला ने बताया कि अक्सर उसका पति शराब पी कर उसके साथ मारपीट करता था और इसी से परेशान होकर उसने पति की हत्या की साजिश रची और प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि आरोपी परम ने बताया कि रमिता अक्सर उसे उसके पति को रास्ते से हटाने का दबाव डालती थी और ऐसा न करने पर जेल में भेजने की धमकी देती थी।
एसएसपी ने बताया कि योजना के मुताबिक 18 अक्टूबर को परम (प्रेमी) अपने कारीगरों के साथ ट्रेन से सहारनपुर से विकास नगर आया और अपने कारीगरों को विकास नगर में एक समारोह स्थल पर छोड़कर अरुण को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। विकास नगर में एक देसी शराब के ठेके से देसी जाफरान खरीदी और अरूण के आने पर उसके साथ यमुना नदी किनारे आ गया। वहां दोनों ने शराब पी। जैसे ही अरुण बाथरूम करने के लिए नदी के किनारे गया तो आरोपी परम ने पीछे से गमछा से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और शव को यमुना नदी में फेंक दिया। इसके बाद उसने सारी घटना रमिता को बताई। दोनों आज विकासनगर से हिमाचल भागने की फिराक पर थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments