Saturday, May 11, 2024
HomeStatesDelhiओएनजीसी ने मनीष पाटिल को मानव संसाधन निदेशक नियुक्त किया

ओएनजीसी ने मनीष पाटिल को मानव संसाधन निदेशक नियुक्त किया

नई दिल्ली, तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ओएनजीसी) ने मनीष पाटिल को मानव संसाधन निदेशक के रूप में नियुक्त किया है, कंपनी ने शुक्रवार को यह घोषणा की।

श्री पाटिल, तीन दशकों से अधिक के अनुभव के साथ एक ऊर्जा पेशेवर, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (इंडियनऑयल) से ओएनजीसी में शामिल हुए, जहां उन्होंने एचआर में संचालन, सूचना प्रणाली और प्रबंधन सेवाओं में विभिन्न वरिष्ठ पदों पर कार्य किया। पाटिल ने IOC कॉर्पोरेट कार्यालय में मानव संसाधन और CSR के कार्यकारी निदेशक के रूप में कार्य किया। श्री पाटिल के पास गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज, रायपुर से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री, लजुब्जाना विश्वविद्यालय से एक्जीक्यूटिव एमबीए की डिग्री और गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से साइबर लॉ में एडवांस्ड डिप्लोमा के साथ-साथ मानव संसाधन प्रबंधन में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा है।

कंपनी ने कहा कि मिडस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम सेक्टर में उनका व्यापक अनुभव ओएनजीसी के लिए एक संपत्ति होगा, क्योंकि यह तेजी से बदलते ऊर्जा परिदृश्य को नेविगेट करना जारी रखता है।

“मैं कंपनी के विकास और परिवर्तन में योगदान करने और टीम ओएनजीसी के समृद्ध प्रतिभा पूल का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूं। यह ऊर्जा क्षेत्र के लिए रोमांचक समय है और मैं देश में ओएनजीसी के 26,000 से अधिक ऊर्जा सैनिकों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं : मनीष पाटिल”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments