सेना के दो फैमिली क्वार्टरों में  चोरी

देहरादून। क्लेमनटाउन में सेना के सुरक्षित इलाके में दिन दहाड़े चोरी हो गई। दो फैमिली क्वार्टर का लगा ताला तोड़कर चोर अंदर से 11 हजार रुपये नगदी, सोने चांदी के गहने और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। तहरीर पर क्लेमनटाउन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
क्लेमनटाउन थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि चोरी की वारदात जंगल एरिया आर्मी फैमिली क्वार्टर, क्लेमनटाउन में हुई। यहां सरकारी अवास में फैजी किरन कुमार और राकेश कुमार गौर रहते हैं। बुधवार को दोनों के आवास का ताला सुबह दस बजे से 12 बजे तक बंद रहा है। इस दौरान राकेश कुमार के आवास से आठ हजार रुपये नगदी, सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी, चांदी की पायल एक जोड़ी, ब्लूटूथ हेड फोन, दो शर्ट, पर्स चोरी हुआ। वहीं किरन के आवास से तीन हजार रुपये नगदी, कान के झुमके, दो अंगूठी, एक लॉकेट चोरी हो गया है। दोनों ने एक तहरीर पर चोरी होने की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

नौकर पर लगाया चोरी का आरोप

देहरादून। बुजुर्ग दंपति ने घर में काम के लिए रखे नौकर पर नगदी और गहने चोरी का आरोप लगाया है। हाल में नौकर भी उनके घर में काम कर रहा है। धारा चौकी इंचार्ज मिथुन कुमार ने बताया कि चोरी को लेकर पवन ओबराय पत्नी विपिन ओबराय निवासी अलकनंदा अपार्टमेंट, राजपुर रोड ने तहरीर दी। कहा कि उन्होंने घर में एक महीने पहले काम के लिए नौकर ओम प्रकाश निवासी पोखरी, मोरी, उत्तरकाशी को रखा था। उसे घर में रखे लॉकर की चाबियों का पता होता था। आरोप है कि इस दौरान लॉकर से नगदी और गहने गायब हुए। पुलिस ने चोरी को लेकर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।