तीसरी शादी के फेर में पिटा दूल्हा, दूसरी पत्नी ने की चप्पल से पिटाई

ऊधम सिंह नगर, उत्तराखण्ड़ के यूएसनगर में एक दूल्हे की चप्पलों से पिटाई खबर सुर्खियां बनी है, मामला जिले के गदरपुर क्षेत्र का है जहां तीसरी शादी करने आए दूल्हे की दूसरी पत्नी और अन्य महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को बमुश्किल गुस्साए परिजनों से बचाकर थाने पहुंचाया। पूछताछ में दूल्हे पर पूर्व में एक युवती को तलाक देकर छोड़ने और एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला भी संज्ञान में आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर यहां एक धर्मशाला में वैवाहिक समारोह चल रहा था। बारात पहुंच चुकी थी। दूल्हे के स्वागत की रस्में चल रहीं थीं। तभी मथुरा जिले के महावन थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस टीम को लेकर वहां पहुंच गई। महिला ने बताया कि मुरादाबाद निवासी दूल्हे ने उसके साथ 27 अप्रैल 2021 को विवाह किया था। उसकी हरकतों की वजह से वह मायके चली गई थी। उसे पता चला कि उसका पति गदरपुर में शादी कर रहा है। पुलिस ने इस बारे में दूल्हे से ही पूछताछ की तो वह घबरा गया। उसकी सच्चाई जानकर वधू पक्ष के लोग भी हक्का-बक्का रह गए। शादी की खुशियों में खलल पड़ गया।
पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। इसी बीच महिला (पत्नी) ने चप्पल निकालकर दूल्हे की पिटाई शुरू कर दी। दूल्हे की पिटाई होते देखकर वधू पक्ष की महिलाओं ने भी उस पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी दूल्हे को आक्रोशित भीड़ से बचाकर थाना ले आये |
उधर, बारात लेकर आए दूल्हे के परिजन भी तितर-बितर हो गए।
व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक बेहड़ के नेतृत्व में व्यापारियों ने भी थाने पहुंचकर दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। समाचार लिखे जाने तक मामले को लेकर महिला और वधू पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं सौंपी गई थी।

पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने आया दूल्हा पैरा मिलिट्री फोर्स में कुक है। पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। उस पर वर्ष 2013 में कांठ थाने में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। 2013 में ही उसने ठाकुरद्वारा मुरादाबाद निवासी से शादी की और बाद में उसे तलाक दे दिया था।