हरिद्वार में खूनी संघर्ष : सोते हुये लोगों पर हमला, चार हुये घायल

हरिद्वार,। पड़ोसियों ने सोते हुए परिवार पर हमला किया। इस खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। मामले में क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला कनखल थाना क्षेत्र के जियापोता गांव का है। शुक्रवार देर रात दो पक्षों में मामूली बात पर खूनी संघर्ष हो गया। एक पक्ष के लोग लाठी लेकर दूसरे पक्ष के घर में घुस गए और सो रहे परिवार पर हमला कर दिया। जिससे परिवार के तीन लोग घायल हो गए। एक हमलावर भी जख्मी हुआ है। पुलिस ने लाठियां फटकार कर दोनों पक्षों को शांत कराया और घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

एक पक्ष के संजय कुमार की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर पंकज, अनुज, विपिन, गुड्डू, विजेंद्र और चरण सिंह के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और बलवे का मुकदमा दर्ज कर लिया, जबकि दूसरे पक्ष के पंकज की तहरीर पर आकाश, काला, रोहित व मिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पक्ष के लोग घर में घुसकर लाठी से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। कनखल थानाध्यक्ष विकास भारद्वाज ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।( जेएनएन)