वार्ड में स्लैब बदलवाने को लेकर दिया ज्ञापन

हरिद्वार 28 जुलाई (कुलभूषण)  भाजपा पार्षद दल के उपनेता अनिरूद्ध भाटी ने एमएनए व मेयर को ज्ञापन देकर नालों के क्षतिग्रस्त स्लैब बदलवाने तथा मुख्य मार्ग से गलियों के बीच क्षतिग्रस्त स्थानों की मरम्मत की मांग की है।
एमएनए को सौंपे ज्ञापन में अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि वर्तमान में नगर निगम द्वारा नाला सफाई का कार्य समूचे नगर निगम क्षेत्र में किया जा रहा है। नाला सफाई के दौरान निरीक्षण करते हुए अनेक स्थानों पर स्लैब क्षतिग्रस्त पाये गये हैं तथा सफाई के दौरान उठाते हुए भी कुछ स्लैब क्षतिग्रस्त हो गये हैं। जिससे क्षेत्रीय नागरिक व पशु चोटिल हो रहे हैं। अतः जनहित में वार्डों में आवश्यकतानुसार क्षतिग्रस्त स्लैब को हटवाकर नये स्लैब तुरंत लगवाये जाये।

साथ ही अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि कुम्भ मेले के दौरान लोक निर्माण विभाग द्वारा मुख्य मार्ग का निर्माण किया गया था तथा आतंरिक गलियों का निर्माण ग्रामीण विकास विभाग द्वारा किया गया था। वार्ड नं. 3 में अनेक स्थानों पर मुख्य मार्ग से गलियों के बीच का स्थान क्षतिग्रस्त है, जिसके चलते स्थानीय निवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विशेषकर महिलाएं वृद्धजन व बच्चे चोटिल हो रहे हैं। कृपया मुख्य मार्ग से गलियों के प्रवेश के बीच के स्थान की शीघ्र मरम्मत करवायी जाये।
मेयर अनिता शर्मा व एमएनए जय भारत सिंह ने समस्या के निदान हेतु त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया।