लीवाइस और दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया अपनी साझेदारी का दूसरा सीज़न

देहरादून,  पहले सीज़न की सफलता के बाद लीवाइस और दीपिका पादुकोण ने अपने दूसरे सीज़न का लॉन्च किया है। गर्मियों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया यह कलेक्शन अपने आप में बेहतरीन है जो इन गर्मियों में आपको मस्ती से भरपूर अहसास देगा। तो इन गर्मियों में अनूठी ताज़गी, आराम और खूबसूरत रंगों के साथ भरपूर मस्ती के लिए तैयार हो जाइए!

पादुकोण के सिगनेचर, कूल और सेक्सी स्टाइल से प्रेरित यह कलेक्शन डाइंग की अनूठी तकनीकों, हाइब्रिड सिलहूट और आकर्षक-न्यूट्रल कलर्स का बेहतरीन संयोजन है। 1970 के प्रभावी स्टाइल से प्रेरित लीवाइस के इस कलेक्शन थोड़ी ढीली फिटिंग के आकर्षक परिधान पेश किए गए हैं।

‘मेरे लिए, लीवाइस के साथ साझेदारी का दूसरा सीज़न बिल्कुल गर्मियों की तरह है; चमकदार, खुशनुमा और मस्ती से भरपूर। यह मेरे अपने स्टाइल की अभिव्यक्ति करता है।’ दीपिका पादुकोण ने कहा।

इस कलेक्शन का हर पीस गर्मी का खूबसूरत अहसास कराता है। इसमें 90 के दशक से प्रेरित ट्रकर और हाई-वेस्ट टेपर फिट, हाइड्रो-डिप्ड इंडिगो से बने एक्स्ट्रा वाईड लैग फिट और ऑल-ओवर रेनबो मार्बलिंग पीस शामिल हैं।

‘भारत की सबसे बड़ी फैशन आइकन के साथ साझेदारी में हम ऐसा कलेक्शन लेकर आए हैं, जो हमारे एक समान मूल्यों की अभिव्यक्ति करता है। आइकोनिक साझेदारी के इस सीज़न को लेकर हम बेहद उत्सुक हैं। यह सीज़न दीपिका और लीवाइस की तरह ताज़गी, यौवन और एनर्जी से भरपूर होगा।’ अरूण कुमार नाथ, एक्टिव मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीनियर डायरेक्टर फाइनैंस- दक्षिण एशिया, मध्यपूर्व और अफ्रीका, लिवाई स्ट्रॉस एण्ड कंपनी ने कहा।

लीवाइस और दीपिका पादुकोण की यह साझेदारी बेहद ज़िम्मेदारी के साथ की गई है, जो स्थायित्व के लिए लीवाइस की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। हमारी साझेदारी के तहत 60 फीसदी उत्पादन 100 फीसदी एथिकल स्रोतों से प्राप्त सामग्री से किया जाता है। इस कलेक्शन को ओर्गेनिक कॉटन, लकड़ी के पल्प से बने बेहद मुलायम टेंसल, कॉटन हैम्प से बनाया जाता है, डेनिम के उत्पादन में ब्राण्ड की वॉटरढलैसो टेक्नोलॉजी काम में ली जाती है। स्थायित्व से युक्त ब्राण्ड का यह कलेक्शन उपभोक्ताओं का स्टाइल स्टेटमेन्ट बन जाता है।

लीवाइस और दीपिका पादुकोण की साझेदारी के दूसरे सीज़न का कलेक्शन आज से लीवाइस के रीटेल आउटलेट्स, Levi.in और चुनिंदा पार्टनर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा।