कन्नौज में बेटियों का सामने पिता को कुल्हाड़ी से काटा, बचाने आई दो बेटियां भी घायल

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद दो पक्षों में खूनी झड़प का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने कुल्हाड़ी से रनबीर सिंह नाम के शख्स पर हमला बोलकर हत्या कर दी। रनबीर से को बचाने पहुंची पत्नी और दो बेटियों पर भी हमला कर दिया। तीनों घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है, जबकि आरोपित वारदात के बाद गांव से फरार हो गए। वहीं, रनबीर सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

छिबरामऊ कोतवाली इलाके के चिलमिलैया गांव के रहने वाले रनबीर सिंह की बड़ी पुत्री माधुरी हैंडपम्प पर पानी भरने गई थी। इसे लेकर गांव के ही रहने वाले श्याम लाल उर्फ पतन्ने पुत्र रामदास का विवाद हुआ था, जिसके बाद इस मामले में रनबीर ने पुलिस से शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी। इसी रंजिश को लेकर शनिवार को श्यामलाल पुत्र रामदास ने माधुरी को अकेला पाकर उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। इसके बाद माधुरी पुलिस के पास शिकायत करने चली गई।

इसी बीच श्यामलाल, उसका भाई देव उर्फ नंदराम और उसका पिता रामदास और चाचा इंद्रेश-बृजेश घर में घुस आए। घर पर माधुरी के पिता और उसकी बहन मंजू मौजूद थीं। आरोपियों ने घर में घुसते ही मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान श्याल लाल उर्फ पतन्ने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर हमला कर दिया और रनबीर का कुल्हाड़ी से गला काट दिया। यह देख रनबीर की छोटी बेटी मंजू जब उसे बचाने गई तो उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में रनबीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल मंजू और माधुरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव कुमार थाना ने बताया कि श्याम लाल मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त बताया गया है। पुलिस ने मौके पर जाकर एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की है। तहरीर के आधार पर मुकदमा भी लिख दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। source: oneindia.com