Monday, June 24, 2024
HomeStatesDelhiदिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का कहर, नोएडा के नामी स्कूल में...

दिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का कहर, नोएडा के नामी स्कूल में 13 बच्चे मिले कोविड पॉजिटिव

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी (Corona in Delhi) एक बार फिर पैर पसार रही है. बीते 24 घंटे की बात करें तो ये आंकड़े चौंकाने वाले हैं क्योंकि राजधानी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल टेस्ट की तुलना में 2.70 प्रतिशत है. जबकि बीते दिनों पॉजिटिविटी रेट 1 प्रतिशत के आसपास था. वहीं NCR में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती दिख रही है. नोएडा के एक स्कूल के 13 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

स्कूल के 13 बच्चे कोरोना पॉजिटिव
नोएडा के खेतान पब्लिक स्कूल के 13 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही इस स्कूल के 3 टीचर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बच्चों के संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद स्कूल को बंद किया गया है.

इतने हैं कोरोना के मरीज
दिल्ली में बीते 24 घंटों में कुल 5079 लोगों के टेस्ट किए गए. जिनमें से 137 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. यानी पॉजिटिविटी रेट 2.70 प्रतिशत है. जबकि रिकवर्ड मरीजों की संख्या 144 है और कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है.
इन राज्यों को मिली थी चेतावनी
आपको बता दें कि दिल्ली उन 4 राज्यों में तीसरे नंबर पर है जिनमें कोरोना वायरस माहमारी एक बार फिर तेजी से पैर पसार रही है. शुक्रवार को इस मामले में स्वास्थ्य सचिव ने एक पत्र लिखकर प्रदेश सरकार को चेतावनी दी थी. साथ ही संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी उपाय करने की सलाह भी दी थी. दिल्ली के साथ केरल महाराष्ट्र, मिजोरम, और हरियाणा सरकार को भी ऐसा ही पत्र भेजा गया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments