सफलता प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प शक्ति आवश्यक:  रविन्द्र पुरी

हरिद्वार  5 जनवरी( कुल भूषण) एस एम जे  एन  पी जी  काॅलेज की छात्रा कु साक्षी शर्मा की जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी के पद पर नियुक्ति होने पर  कालेज परिवार द्वारा उनका कालेज पहुंचने पर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्रीमहन्त लखन गिरि महाराज पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के सचिव श्रीमहन्त राम रतन गिरि महाराज व काॅलेज प्रबन्ध समिति के सदस्यों ने कुण् साक्षी शर्मा को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।

काॅलेज प्रबन्ध समिति के सचिव श्रीमहन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने अपने बधाई संदेश में कहा कि कुण् साक्षी शर्मा ने काॅलेज के साथ साथ अपने माता पिता  परिवार व जनपद का नाम रोशन किया है और यह महाविद्यालय की गौरवशाली परम्परा में एक और कड़ी है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को सफलता प्राप्त करने के लिए मनुष्य को दृढ़ संकल्प शक्ति को जागृत करने की  अत्यन्त आवश्यकता है।

काॅलेज के प्राचार्य डाॅण् सुनील कुमार बत्रा ने कहा कि कुण् साक्षी शर्मा की पूर्व में सहायक विकास अधिकारी सहकारिता विभाग टिहरी उत्तराखण्ड में नियुक्ति हुई थीए साक्षी शर्मा ने अपनी मेहनत और लग्न के कारण अब जिला अर्थ एवं सांख्याधिकारी के पर पद नियुक्ति हुई है

अर्थशास्त्र विभागाध्यक्ष डा. नरेश कुमार गर्ग मुख्य अनुशासन अधिकारी सरस्वती पाठक ने कु .साक्षी शर्मा को अपनी शुभकामनायें दी मुख्य अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅण् संजय कुमार माहेश्वरी ने बधाई देते हुए कहा कि जब हमारे काॅलेज परिवार का कोई भी छात्र छात्रा किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करता है तो काॅलेज परिवार के लिए बड़े गर्व एवं हर्ष की अनुभूति भी होती है।