‘द कपिल शर्मा शो’ को टक्कर देने आ रहा है ‘कॉमेडी सर्कस’, अली असगर-सुगंधा मिश्रा आएंगे नजर

नई दिल्ली, । ‘द कपिल शर्मा’ शो के फिर से शुरू होने की खबर के बीच एक ऐसी न्यूज आई है जो जाहिर है कपिल शर्मा की धड़कने बढ़ा सकती है। जल्द ही जी टीवी अपना एक नया कॉमेडी शो लॉन्च करने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि ‘कॉमेडी सर्कस’ के नाम से लॉन्च होने जा रहा ये नया शो टीआरपी की रेस में सोनी टीवी के ‘द कपिल शर्मा शो’को कड़ी टक्कर दे सकता है।

खबर है कि‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी की भूमिका निभाने वाले अली असगर और शो में स्टैंडअप कॉमेडी करने वाली सुगंधा मिश्रा, कॉमेडी सर्कस की टीम में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि अली और सुगंधा के साथ-साथ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इस शो का हिस्सा बनेंगे। इनमें राजपाल यादव बलराज स्याल और गौरव दुबे शो का हिस्सा होंगे।

पुराने कॉमेडी सर्कस शो की तरह होगा फॉर्मेट

वहीं, बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े, पुनीत पाठक, श्वेता तिवारी, जैस्मीन भसीन और आदित्य नारायण जोड़ी बनाकर मंच पर सबको हंसाएंगे। इस शो का फॉर्मेट कुछ साल पहले सोनी टीवी पर ऑन एयर होने वाले कॉमेडी सर्कस जैसा ही होगा। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

इस दिन लॉन्च होगा नया शो

कॉमेडी सर्कस जी टीवी पर 21 जून से लॉन्च हो रहा है। यह शो वीकेंड यानि शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा। रात 10:00 बजे का टेलीकास्ट टाइम इस शो को दिया गया है। बता दें कि ये द कपिल शर्मा शो के टाइम के साथ क्लैश करेगा। ऐसे में लोगों के पास तो हंसने के ज्यादा ऑप्शन होंगे पर कपिल शर्मा के मेकर्स को झटका लग सकता है।

बता दें कि इस नए कॉमेडी सर्कस में जिन कलाकरों के नाम सामने आ रहे हैं उनमें से श्वेता तिवारी फिलहाल केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

(जेएनएन)