आलिया बनी रणबीर की नई पड़ोसन, बॉयफ्रेंड के कॉम्प्लेक्स में खरीदा आलिशान Flat

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘राजी’, ‘हाइवे’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली बॉलीवुड की आलिया भट्ट (alia bhatt) की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जिन्होंने बेहद कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। वहीं आज की तारीख में उन्हें इंडस्ट्री की सबसे मजबूत हीरोइनों में से एक माना जाता है। इसके साथ ही आलिया सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

आलिया बनी रणबीर की नई पड़ोसन
वहीं ये खबर आई है कि आलिया ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। बता दें कि फिलहाल आलिया अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट (shaheen bhatt) के साथ मुंबई के जुहू में रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के कॉम्प्लेक्स में ही आलीशान फ्लैट खरीद लिया है जिसकी कीमत 32 करोड़ रूपये बताई जा रही है।

आलिया ने मुंबई के सबसे पॉश इलाके बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में फ्लैट लिया है जिसमें रणबीर सातवें मंजिल पर रहते हैं और आलिया का फ्लैट उसी टावर के पांचवें मंजिल पर है।

वहीं यह कपल पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी (ayaan mukherji) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

इसके अलावा दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वालें है। खबरें थी कि इस साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाएगी लेकिन महामारी कोरोना वायरस की वजह से यह संभव नहीं हो पाया और अब उनकी शादी अगले साल तक टल चुकि है।

ये है आलिया की अपकमिंग फिल्म
आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट अजय देवगन नजर आएंगे। वहीं बाहुबली की तरह राजामौली की यह फिल्म भी एक बड़े पैमाने पर बन रही है। जी हां, फिल्म का बजट 3.50 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे। यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।