Saturday, May 4, 2024
HomeTrending Nowडेटॉल ने लांच किया डेटॉल मल्टी-यूज एंटीसेप्टिक क्रीम

डेटॉल ने लांच किया डेटॉल मल्टी-यूज एंटीसेप्टिक क्रीम

एंटीसेप्टिक क्रीम के साथ डेटॉल ने रखा एक नई कैटेगरी में कदम

देहरादून,  भारत के सबसे भरोसेमंद जर्म प्रोटेक्शन ब्रांड डेटॉल ने अपनी मल्टी-यूज डेटॉल एंटीसेप्टिक क्रीम के लॉन्च के साथ एक नई कैटेगरी में कदम रखा है। डेटॉल की यह एंटीसेप्टिक क्रीम विभिन्न प्रकार के मामूली घावों, कटने, खरोंचों में इन्फेक्शन को रोकती है। डेटॉल एंटीसेप्टिक क्रीम डेटॉल पोर्टफोलियो में शामिल एकमात्र प्रोडक्ट है जो पूरे भारत में दवा की दुकानों और फार्मेसियों में एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है। यह खास ‘मेड इन इंडिया’ प्रोडक्ट है, जो विशेष रूप से भारतीय ग्राहकों की फर्स्ट एड से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।
नीलसन की कंज्यूमर रिसर्च से यह पता चलता है कि केवल 56% ग्राहक किसी भी तरह के ब्रांडेड फर्स्ट एड प्रोडक्ट का उपयोग करते हैं, जबकि शेष 44% लोग घरेलू उपचार का उपयोग करते हैं या कुछ भी लगाने से बचते हैं, वहीं थोड़े बहुत लोग डॉक्टर से परामर्श लेते हैं*। इस एंटीसेप्टिक क्रीम के लॉन्च के साथ, डेटॉल का लक्ष्य अपने मौजूदा एंटीसेप्टिक लिक्विड की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कटने और घाव से जुड़े सेगमेंट में खुद के लिए एक खास जगह बनाना है। यह ओटीसी उत्पाद अपने आरामदायक फॉर्मूलेशन के साथ विभिन्न प्रकार के मामूली कट/घावों में संक्रमण को रोकने के लिए एक प्रभावी और प्रयोग में आसान फर्स्ट एड प्रोडक्ट है।
प्रोडक्ट लॉन्च के मौके पर बात करते हुए दिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया – हेल्थ एंड न्यूट्रिशन, रेकिट ने कहा, “मार्केट लीडर के रूप में, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पादों को पेश करें। डेटॉल एंटीसेप्टिक क्रीम एक ओटीसी उत्पाद है जिसका उपयोग ग्राहक छोटे-मोटे कट और चोटों को ठीक करने के लिए करते हैं ताकि खुले घावों पर किसी भी संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इस क्रीम के साथ हम चाहते हैं कि ग्राहक अपनी प्राथमिक चिकित्सा से जुड़ी जरूरतों को और भी बेहतर तरीके से पूरा करें। यह ‘मेड इन इंडिया’ प्रोडक्ट डेटॉल की प्रतिष्ठित एंटीसेप्टिक लिक्विड विरासत को साथ लिए है और उपयोग में आसान एवं सुरक्षित है।”
डेटॉल एंटीसेप्टिक क्रीम का टीवीसी ‘हर घर का फर्स्ट एड ‘ मामूली कट या घाव को लेकर लापरवाही बरतने पर संक्रमण के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करता है।
डेटॉल एंटीसेप्टिक क्रीम आरामदायक फार्मूलेशन के साथ आता है। इसे रसोई में हाथ कटने, शेविंग
के दौरान कट लगने, घाव, खरोंच, जूता काटने और मामूली जलन आदि जैसी मामूली चोटों पर सीधे लगाया जा सकता

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments