Sunday, May 5, 2024
HomeStatesUttarakhandचोपडा-गढ़ीधार मोटर मार्ग पॉच दिनो से बंद, दशज्यूला क्षेत्र का जिला मुख्यालय...

चोपडा-गढ़ीधार मोटर मार्ग पॉच दिनो से बंद, दशज्यूला क्षेत्र का जिला मुख्यालय से संम्पर्क कटा

“रुद्रप्रयाग-चोपड़ा-गढ़ीधार मोटर मार्ग विगत पॉच दिनो से यातायात हेतु अवरुद्ध है वाहन चालकों सहित क्षेत्रीय जनता को कठनाई का सामना करना पड़ रहा है”

(देवेन्द्र चमोली)
रुद्रप्रयाग- जनपद मे भारी वारिस का शिलसिला लगातार जारी है भारी वारिस के कारण रुद्रप्रयाग-चोपड़ा-गढ़ीधार मोटर मार्ग विगत पॉच दिनो से सड़क टूट जाने व मलबा आने से बाधित चल रहा है , विभाग की ओर से जेसीबी द्वारा मार्ग को खोलने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।
बता दें कि लगातार हो रही भारी वारिस के कारण चोपड़ा-गढ़ीधार मोटर मार्ग पर कुरझण के पास भारी मलबा आ गया था जिसके कारण सड़क छतिग्रस्त हो गई थी विभाग की ओर से जेसीबी मशीन द्वारा सड़क खोलने का कार्य किया गया कल सड़क को यातायात हेतु खोलने मे सबलता मिली लेकिन कल रात बौसेड़ी गदेरे के पास चट्टान टूटने से मार्ग फिर अवरुद्ध हो गया जिससे दशज्यूला क्षेत्र की जनता को चोपड़ा सहित जिला मुख्यालय आने में परेशानियां उठानी पड़ रही है। वहीं पॉच दिनो से वाहन चालकों के सामने भी रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।
क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि देवेन्द्र जग्गी, सुदर्शन नेगी वाहन स्वामी सते सिंह जग्गी, सुनील विष्ट आदि का कहना है कि पूरा दशज्यूला क्षेत्र का पॉच दिनों से जिला मुख्यालय से सम्पर्क कटा हुआ है उन्होंने मार्ग को शीघ्र खोले जाने की मॉग जिला प्रशासन व सम्बंधित विभाग से की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments