Sunday, October 6, 2024
HomeTrending Nowस्कूल बंद ही रहेंगे: Online Classes ही चलाने के आदेश

स्कूल बंद ही रहेंगे: Online Classes ही चलाने के आदेश

प्रदेश में बढ़ता कोरोना कहर : अब सोमवार से नहीं खुलेंगे स्कूल

देहरादून, प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और अब विधान सभा चुनाव का ऐलान भी हो चुका, लेकिन इन सब के बीच कोरोना कहर के बीच अब सोमवार से स्कूल नहीं खुलेंगे। स्कूल अग्रिम आदेशों तक बंद रहेंगे। इस दौरान ऑनलाइन क्लास चलाई जाएंगी। वहीं 22 जनवरी तक आंगनबाड़ी केंद्र भी बंद रहेंगे।
गौरतलब हो कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए शासन ने विगत सात जनवरी को आदेश जारी कर 16 जनवरी तक स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया था। जिसके बाद 17 जनवरी यानी सोमवार से स्कूल खुलने थे, लेकिन अब निर्णय लिया गया है कि फिलहाल बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच स्कूलों को अभी नहीं खोला जाएगा।

प्रदेश के स्कूलों को बंद रखने की समय अवधि बढ़ाए जाने के लिए शासन स्तर से रविवार शाम को शासनादेश जारी किया गया। शिक्षा सचिव मिनाक्षी सुंदरम ने कहा है कि अभी स्कूल नहीं खोले जाएंगे।

चुनाव रैलियों पर रोक 22 तक बढ़ी, इनडोर प्रचार में राहत
वहीं लगातार बढ़ते कोविड संक्रमण के बीच चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों और नेताओं की रैलियों पर रोक की अवधि 22 जनवरी तक बढ़ा दी है। हालांकि दलों को 300 लोगों की उपस्थिति या उस हॉल की 50 प्रतिशत क्षमता के साथ इनडोर बैठक करने की राहत प्रदान की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments