Wednesday, May 1, 2024
HomeStatesUttarakhandकांग्रेस नेता किशोर को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के सभी...

कांग्रेस नेता किशोर को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के सभी पदों हटाया

देहरादून, कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के सभी पदों से हटा दिया है। उन पर आरोप लगाया गया है कि वह भारतीय जनता पार्टी एवं अन्य दूसरे विरोधी दलों के साथ इन दिनों काफी मिलनसार हो रहे हैं और कई कार्यक्रमों में साथ देखे गए हैं। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की ओर से जारी किए गए इस पत्र में यह भी कहा गया है कि उत्तराखंड के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं और भ्रष्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का इंतजार कर रहे हैं। कुशासन और भाजपा नेतृत्व द्वारा सहायता और बढ़ावा देने वाले चौतरफा भ्रष्टाचार से व्यापक गुस्सा है।
यह हम में से प्रत्येक का गंभीर कर्तव्य है कि हम चुनौती का सामना करें और उत्तराखंड की देवभूमि और उसके लोगों की सेवा करें।
उन्होंने कहा कि श्री किशोर को व्यक्तिगत रूप से कई बार चेतावनी देने के बावजूद, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आपका आचरण बेरोकटोक जारी है। इसलिए उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाता है, आगे की कार्रवाई लंबित है।
पत्र में किशोर उपाध्याय पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्हें पहले भी इस संबंध में चेतावनी दी गई है लेकिन इसके बावजूद उनके द्वारा इस चेतावनी को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है लिहाजा उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटाया जाता है।
उन्होंने कहा कि दु:ख की बात है कि किशोर इस लड़ाई को कमजोर करने और लोगों के हितों को कमजोर करने के लिए भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के साथ मिलनसार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments