Tuesday, April 30, 2024
HomeStatesUttarakhandऋषिकेश की जनता 14 फरवरी को वोट के रूप देगी कांग्रेस को...

ऋषिकेश की जनता 14 फरवरी को वोट के रूप देगी कांग्रेस को देगी जीत का आर्शीवाद : जयेन्द्र रमोला

ॠषिकेश, विधानसभा चुनाव को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने विधानसभा ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्र ग्रामसभा छिद्दरवाला के नवाबवाला क्षेत्र में घर घर जाकर जनसंपर्क किया व कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील के साथ जनसंपर्क किया।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए घर-घर जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है व ग्रामीणों को मतदान करने के लिए जागरूक करने के सभी प्रयास किये जा रहे है रमोला ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार अपने कार्यकाल में महंगाई पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो गई है ,जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली सरकार जनता के भरोसे पर खरा नहीं उतर पाई है जिससे जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है।

ग्रामीणों से इस बार कांग्रेस के पक्ष मतदान करने की ठान लिया है रमोला ने बताया कि कांग्रेस सरकार आने पर महंगाई पर अंकुश लगाने के साथ युवाओं को रोजगार देने के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जाएगा। रमोला ने बताया कि चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है और ऋषिकेश की जनता 14 फरवरी का इंतजार कर रही है जब जनता 15 साल से सत्ता का सुख भोग रहे स्थानीय विधायक को गद्दी से हटा देंगे। और क्षेत्र के विकास के लिए अच्छे जनप्रतिनिधि का चुनाव करेंगे।
क्षेत्र भ्रमण के दौरान पर के के थापा, जितेंद्र त्यागी, चंडी प्रसाद थापा, अनूप शाही, प्रीती नेगी, अंजली मौजूद रहे ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments