Saturday, May 18, 2024
HomeTrending Nowअस्पताल से हटाये गये कर्मचारियों को वापस रखने की मांग हेतु सीएमओ...

अस्पताल से हटाये गये कर्मचारियों को वापस रखने की मांग हेतु सीएमओ को ज्ञापन दिया

मसूरी। उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी ई के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास चौहान ने सीएमओ कार्यालय जाकर मसूरी मंे कोविड सेंटर उप जिलाचित्सिालय में अस्पताल संचालित किए जाने के लिए रखे गये कर्मचारियों को बिना किसी कारण के नौकरी से अचानक हटाये जाने का विरोध किया व ज्ञापन देकर मांग की कि हटाये गये बेरोजगार कर्मचारियों को तत्काल वापस काम पर बहाल किया जाये।

ज्ञापन में कहा गया कि उप जिलाचिकित्सालय मसूरी में कोरोना महामारी के दौरान उपनल के माध्यम से कुछ कर्मचारियों को नियुक्त किया गया था जिसमें उन बेरोजगार युवक युवतियों ने अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना महामारी के दौरान 24-24 घंटे अपना योगदान दिया। व अपने परिवार व खुद को खतरे में डाल कर अग्रिम पंक्ति में रहकर कार्य किया।

लेनि उन्हें अस्पताल प्रशासन ने मैसेज कर जानकारी दी कि उनकी सेवा समाप्त कर दी गई है अब आपकी सेवाओं की जरूरत नहीं है। जिसके कारण ये बेरोजगार युवक युवतियां मानसिक रूप से परेशान हो गये हैं। उन्होने सीएमओं से मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल से हटाये गये कर्मचारियों को तत्काल वापस लिया जाय। ज्ञापन देने वालों में किसान कांग्रेस की मसूरी अध्यक्ष माधुरी टम्टा भी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments