Saturday, September 21, 2024
HomeTrending Nowऋषिकेश : एम्स में नौकरी लगाने के नाम पर महिला ने ठगे...

ऋषिकेश : एम्स में नौकरी लगाने के नाम पर महिला ने ठगे छह लाख , मुकदमा हुआ दर्ज

ऋषिकेश, एम्स ऋषिकेश में नौकरी लगवाने के नाम पर छह लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बनखंडी निवासी पूनम पत्नी राजेंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में आशा सिंह नाम की एक महिला रहती है। आरोप है कि आशा सिंह ने उससे एम्स में नौकरी लगाने के लिए झांसे में लिया। नौकरी लगाने के नाम पर उससे छह लाख रुपए मांगे। पूनम ने बताया कि उसने किसी तरह छह लाख रुपए का इंतजाम कर आशा सिंह को दे दिए। मगर, काफी समय बीतने के बाद भी एम्स में उसकी नौकरी नहीं लगी।

वो बीच-बीच में आशा से इस बारे में पूछताछ भी करती रही, लेकिन वह लगातार समय मांगने लगी। काफी वक्त गुजर जाने के बाद भी जब पूनम ने अपने पैसे वापस मांगे तो आशा सिंह ने उसे छह लाख रुपए का एक चेक वापस दे दिया। मगर, यह चेक पूनम ने जब बैंक में लगाया तो आशा सिंह के खाते में इतनी रकम ना होने के कारण बैंक में चेक को अनादरित कर दिया, पूनम ने आरोप लगाया कि जब उसने आशा से अपने पैसे वापस करने का दबाव बनाया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आशा सिंह पत्नी राजीव कुमार निवासी बनखंडी ऋषिकेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments