Monday, May 6, 2024
HomeTrending Nowकोरोना संकट : नि:शुल्क दवा बांट कर लोगों की इम्यूनिटी बूस्ट करने...

कोरोना संकट : नि:शुल्क दवा बांट कर लोगों की इम्यूनिटी बूस्ट करने में जुटे हैं ये डा. दम्पत्ति

देहरादून, पूरे देश की भांति देवभूमि उत्तराखंड भी कोरोना की मार झेल रहा हैं। प्रदेश में यह संकट इतना गहरा हैं कि प्रतिदिन लगभग 100 से अधिक लोगों को अपनी जान तक गवानी पड़ रही है। ऐसे में राजधानी देहरादून में डा. शैलेन्द्र कौशिक एवं डा. प्रिया कौशिक एक ऐसे डा. दम्पत्ति है जो पिछले वर्ष के 25 मई से अभी तक 2लाख से अधिक होम्योपैथिक इम्यूनिटी बूस्टर दवा आर्सेनिक एल्ब का नि:शुल्क वितरण कर लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने में जुटे हुए है।

इस दौरान डा. दम्पत्ति द्वारा खास कर कोरोना योद्धा जैसे पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी, पत्रकार एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों को इस दवा का वितरण किया गया है। साथ ही इनके द्वारा इस दवा को जन-जन तक पहुंचाने में भी कोई कसर नही छोड़ा गया हैं,
डा. शैलेन्द्र कौशिक द्वारा आज होम्योपथिक इम्यूनिटी बूस्टर दवा आर्सेनिक एल्ब 30 की 51 किट भारतीय जनता युवा मोर्चा के देहरादून जिलाध्यक्ष अंशुल चावला को नि:शुल्क भेट किया गया । साथ ही डा. शैलेन्द्र कौशिक द्वारा दवा के बारे में उपयोगी जानकारी भी प्रदान कराई गई।

इस दौरान अंशुल चावला ने डा. शैलेन्द्र कौशिक और डा. प्रिया कौशिक का अभिवादन किया। एवं कहा कि इस संकटकाल के दौरान इस प्रकार से लोगों के लिए निशुल्क अथक सेवाएं देना एक प्रशंसनीय कार्य है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments