Friday, September 20, 2024
HomeStatesUttarakhandसुखी नदी खड़खड़ी से हर की पौड़ी तक कांग्रेस जन जागरण यात्रा...

सुखी नदी खड़खड़ी से हर की पौड़ी तक कांग्रेस जन जागरण यात्रा ने किया जन संपर्क

हरिद्वार ( कुलभूषण ) कांग्रेस द्वारा कॉरिडोर हटाओ हरिद्वार बचाओ जन जागरण यात्रा के तीसरे दिन आज सुखी नदी खड़खड़ी से हर की पौड़ी तक जन संपर्क किया।
कांग्रेस प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर के नेतृत्व में निकाली गई जन जागरण यात्रा का मार्गदर्शन पूर्व राज्यमंत्री डॉ संजय पालीवाल व पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने किया।
इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि हरिद्वार की जनता को बीजेपी सरकार और नगर विधायक के झूठ को समझना होगा। कांग्रेस शहर और व्यापारियों के हित के लिए संघर्ष कर रही है यह शहर के लोगो को सोचना होगा कि उनके घर और व्यापार को वर्तमान सरकार उजाड़ने का काम करने को तैयार है उसके खिलाफ खड़ा होना होगा।

कार्यक्रम संयोजक अनिल भास्कर ने कहा कि कांग्रेस राहुल गाँधी जी के विचारों के साथ डरो मत के सिद्धांत के साथ आगे बढ़ रही है युवाओं और व्यापारियों को भी आगे आना होगा।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिनेश कुमार दुबे ने कहा कि बीजेपी दलितों और माध्यम वर्ग को बर्बाद करने पर तुली हुई है। लेकिन अब सभी लोग बीजेपी की नीतियाँ और कार्य समझ चुके है और बीजेपी को सबक सिखाने के लिए लोग तत्पर है।

प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि बद्रीनाथ जी, काशी, अयोध्या, उज्जैन में जिस प्रकार हिन्दुओं के तीर्थ स्थलों को विकास के नाम पर अव्यवस्थित करने का काम किया गया वह बेहद दुःखद है।

युवा कांग्रेस के महासचिव रवि बाबू शर्मा ने कहा हरिद्वार का स्वरूप को बिगड़ने के रोकने के लिए हैं संभव आंदोलन और कार्य किये जायेंगे। युवा कांग्रेस इस आंदोलन में पूर्ण मनोयोग से भूमिका निभाएगी।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक शर्मा, सुभाष कपिल व गुलशन नैययर, यशवंत सैनी, ने भी सम्बोधित किया।
कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सागर बेनीवाल, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव वीरेंद्र भारद्वाज, महेद्र गुप्ता, जगदीश, महानगर अध्यक्ष विशाल प्रधान, स्वाति शर्मा, इंटक अध्यक्ष जगदीप असवाल, सतेन्द्र वशिष्ठ, शुभम अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, शहजाद कुरैशी, बृजमोहन बर्थवाल, जीतू चौधरी, मणि खन्ना, ओबीसी अध्यक्ष अंकुर सैनी, राजकुमार ठाकुर, हिमांशु, शुभम थापा सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments