Wednesday, September 25, 2024
HomeStatesUttarakhandसंसाधनों के अभाव में पिछड़े छात्रों को सहयोग प्रदान करना सीए एसो...

संसाधनों के अभाव में पिछड़े छात्रों को सहयोग प्रदान करना सीए एसो का उद्देश्य: गिरीश मोहन

हरिद्वार(कुलभूषण )। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंटस इंडिया, हरिद्वार शाखा के अध्यक्ष सीए गिरीश मोहन ने कहा कि”हमारा उद्देश्य उन छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग प्रदान करना है, जो संसाधनों की कमी के कारण पिछड़ रहे हैं। हम चाहते हैं कि प्रत्येक बच्चा शिक्षा का अधिकार प्राप्त कर सके और उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर हो सके।”इस पहल के तहत, छात्रों को स्कूल बैग, पुस्तकें, नोटबुक, पेंसिल, पेन, और अन्य शैक्षिक सामग्री वितरित की गई। यह कदम छात्रों को न केवल शैक्षिक समर्थन प्रदान करेगा, बल्कि उन्हें आत्मविश्वास भी देगा कि वे भी शिक्षा के माध्यम से अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।
बताते चलें कि सीए सप्ताह समारोह के उपलक्ष्य में गुरुवार को तीसरे दिन हरिद्वार शाखा, ICAI द्वारा
चंडीघाट और बैरागी कैंप, हरिद्वार में शाखा अध्यक्ष गिरीश मोहन के नेतृत्व में वंचित छात्रों को स्कूल किट वितरण किया गया।
सीए गिरीश मोहन ने इस गतिविधि के उद्देश्य और दृष्टि को विस्तार से समझाया।

ICAI हरिद्वार शाखा ने इस पहल को सफल बनाने के लिए सभी सदस्यों और सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस तरह की गतिविधियों से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास जारी रहेगा।
इस कार्यक्रम के आयोजन और सफलता में सीए आशुतोष पांडेय , दिव्य प्रेम सेवा मिशन से संजय चतुर्वेदी , सीए अंकित वर्मा, अतुल जिंदल, वासु अग्रवाल, अनमोल गर्ग, आदित्य मोहन, श्रुति शर्मा
सीए प्रबोध जैन , सीए अर्पित वर्मा , सीए हरी कृष्णा रतूड़ी , सीए सुमित शर्मा सहित अन्य सदस्यों का महत्पूर्ण योगदान और सहयोग प्राप्त हुया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments