Saturday, September 21, 2024
HomeStatesUttarakhandउत्तराखंड़ की बेटी ने विदेश की धरती में रोशन किया देवभूमि का...

उत्तराखंड़ की बेटी ने विदेश की धरती में रोशन किया देवभूमि का नाम रोशन

-यूएई आइकन 2024 में पूजा राणा ने दो खिताब किये अपने नाम
* बेस्ट वॉक टाइटल का खिताब
* फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी

देहरादून, दुबई में आयोजित हुए यूएई आईकन 2024 में देहरादून की पूजा राणा ने दो खिताब अपने नाम किए। पूजा ने पहला बेस्ट वॉक टाइटल का खिताब और दूसरा माडलिंग में फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया |
देहरादून की रहने वाली पूजा राणा उत्तराखंड़ सहित पंजाब, राजस्थान, दिल्ली व मायानगरी मुंबई में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुकी है, 10 वर्षो से पूजा उत्तराखंड़ इंडस्ट्री में कोरियोग्राफी, एक्टिंग से भी जुड़ी हुई है। मायानगरी मुंबई से ही काम के दौरान पूजा ने बाहर का रुख किया व अन्य देश में जाने के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट हुई, फिर अपने सपने को पूरा करने के लिए पूजा कुछ साल पहले दुबई चली गई।
वहां जाकर उन्होंने मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग जैसे अपने सपनों को पूरा किया। पूजा का बचपन से ही सपना था कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाए। दुबई जाकर भी उन्होंने ऑडिशन देना बंद नही किया। आगे कुछ अच्छा अवसर मिलेगा इसी को लेकर प्रयास करती गई और सफल हुई।
इसी तरह पूजा आगे बढ़ती रही और यूएई आइकॉन 2024 में प्रतिभा किया। जिसमे कि सभी ने तरह-तरह की श्रेणियां में प्रतिभाग किया साथ ही पूजा ने बेस्ट वॉक टाइटल सहित फर्स्ट रनर अप की ट्रॉफी अपने नाम की व दुबई में उत्तराखंड़ का नाम रोशन किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments