Saturday, May 4, 2024
HomeStatesUttarakhandडिजिटल फ्रॉड से बचने के उपाय : राजकीय इंटर कालेजमडोभालवाला में हुआ...

डिजिटल फ्रॉड से बचने के उपाय : राजकीय इंटर कालेजमडोभालवाला में हुआ कार्यशाला का आयोजन

‘सांसद नरेश बंसल मुख्य अतिथि के रुप में रहे मौजूद’

देहरादून, स्वामी विवेकानंद फाउंडेशन द्वारा स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर आयोजित मेधावी विद्यार्थियों, समाजसेवियों के सम्मान समारोह व डिजिटल फ्रॉड से बचने के उपाय और डिजिटल शिक्षा कार्यशाला का आयोजन किया गया । स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद करते हुए देश की आजादी का ये पर्व संस्था ने विद्यार्थियों के साथ डिजिटल शिक्षा के माध्यम से बेरोजगारी की समस्या से आजादी के संकल्प के रूप में मनाया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपास्थित माननीय राज्यसभा सांसद डॉ. नरेश बंसल ने सम्पूर्ण देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुऐ विद्यार्थियों को डिजिटल शिक्षा के महत्व को समझाया और मेघावी विद्यार्थियो व विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में कार्य कर रहे | समाजसेवियों को प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मानित भी किया गया साथ ही स्कूल को 5० फर्नीचर सेट देने की घोषणा भी की । राजकीय इंटर कालेज डोभालवाला में आयोजित
कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि श्री सचिन गुप्ता जी द्वारा बच्चों से संकल्प दिलाया के वे अपने साथ साथ दूसरो को भी डिजिटल फ्रॉड से बचने के लिए जागरुक करेंगे।अति विशिष्ट अतिथि कमली भट्ट द्वारा संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए डिजिटल रोजगार कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।
स्कूल के प्रधानाचार्य सुरेंद्र बिष्ट जी द्वारा सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अतिथियों को सम्मान स्वरूप पौध भेंट की और संस्था के डीजिटल रोजगार कार्यक्रम के लिए विद्यार्थियों को प्रतिभाग लेने के लिए भी प्रेरित किया।
इस अवसर पर संस्था के वरिष्ठ सहयोगी प्रमोद थापा, वंश शर्मा ,दिनेश डोभाल ,राहुल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments